ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

ग्राम खोखली में महिला के अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, हत्या करने के बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए दिया था बलात्कार का स्वरूप

लकडी तोडने की विवाद को लेकर महिला का हत्या करने वाले बालक को किया गया गिरफ्तार

लगातार 04 दिवस तक 50 सीसीटीवी फुटेज का अवलोकन कर तथा ह्यूमन इंटेलिजेंट के आधार पर आरोपी तक पहुंचने में मिली सफलता

हत्या करने के बाद महिला के पहने जेवरात को लिया था निकाल मृतिका के लुटे जेवरात को किया गया बरामद

अज्ञात आरोपी को पकड़ने थाना एवं साइबर सेल की संयुक्त टीम का किया गया था गठन घटना से संबंधित अन्य महत्वपूर्ण भौतिक साक्ष्य को किया गया जप्त

भाटापारा।प्रकरण का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थी मणिराज साहू पिता स्व महेश साहू उम्र 25 वर्ष ग्राम खोखली थाना भाटापारा ग्रामीण ने रिपोर्ट दर्ज कराया की इसकी मां श्रीमती धनमत बाई साहू जो दिनांक 25.10.2022 को घर से शौच के लिए मैदान तरफ निकली थी जो वापस नहीं लौटने पर पता तलाश दौरान दिनांक उसका लाश दिनांक 27.10.2022 को ग्राम खोखली के गंगा बिसन बाड़ी में पड़ा है की रिपोर्ट पर मर्ग सदर कायम पंचनामा उपरांत मृतिका के शव का पीएम कराया गया । मृतिका श्रीमती धनपत बाई साहू पति स्वर्गीय महेश साहू उम्र 45 वर्ष को किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा हत्या करना पाए जाने से अपराध क्रमांक 625/2022 धारा 302 भादवी कायम कर विवेचना में लिया गया प्रकरण की गंभीरता के मद्देनजर वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा थाना एवं साइबर सेल की संयुक्त टीम गठित किया गया प्रकरण में घटनास्थल व आसपास के क्षेत्रों में लगातार 04 दिवस कैंप कर लगभग 50 से अधिक सीसीटीवी फुटेज का लगातार अध्ययन किया जा रहा था तथा ग्राम खोखली के बोरबाडी एवं मिल मे काम करने वालो व आसपास के लगभग 100 व्यक्तियों से पूछताछ किया गया इसी दरमियान मृतिका को अंतिम बार देखे जाने वाले व्यक्ति के संबंध में जानकारी मिलने पर मनोवैज्ञानिक ढंग से पूछताछ करने पर जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि मृतिका द्वारा इसके लीज में लिए बाड़ी का लकड़ी चुराने जिसे मना करने पर गाली गलौज करने से गुस्से में आकर हाथ मुक्का से मारपीट कर गले को उसके पहने साड़ी से दबाकर हत्या कर पहने जेवरात को निकालना स्वीकार किया प्रकरण में संकलित साक्ष्य के आधार पर विधि से संघर्षरत बालक के विरुद्ध अपराध सबूत पाए जाने से विधिक संरक्षण में लेकर वैधानिक कार्रवाई किया गया।

प्रकरण की खुलासा में थाना प्रभारी विनोद कुमार मंडावी साइबर सेल प्रभारी रोशन सिंह राजपूत सहायक उप निरीक्षक संजीव राजपूत, प्रधान आरक्षक नवीन कुर्रे प्रधान आरक्षक अरशद खान, आरक्षक द्वारिका साहू. अंजोर सिंह माझी, सूरज राजपूत, मोहन मेश्राम का विशेष एवं सराहनीय योगदान रहा।