ब्रेकिंग
आर्थिक आधार से गरीब लोगों के आरक्षण में कटौती के विरोध में आज भाटापारा अनुविभागीय अधिकारी के कार्यालय जाकर राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया विधानसभा विशेष सत्र। विधानसभा सत्तापक्ष पर जमकर बरसे विधायक शिवरतन शर्मा, आरक्षण रुकवाने जो लोग कोर्ट गए उन्हें मुख्यमंत्री जी पुरस्कृत करते हैं,सत्र ... Selecting the right Virtual Info Room Supplier रायपुर विधानसभा विशेष सत्र। विधानसभा में आरक्षण बिल के दौरान ब्राह्मण नेताओं पर जमकर बरसे बलौदाबाजार विधायक प्रमोद शर्मा, उनके मुंह पर करारा तमाचा मार... Making a Cryptocurrency Beginning अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद भाटापारा नगर इकाई की हुई घोषणा मंडी अध्यक्ष सुशील शर्मा ने मंडी समिति के नए सदस्य को दिलाई शपथ, उद्बोधन में कहा भारसाधक पदाधिकारीयो की नियुक्ति के बाद से मंडी लगातार चहुमुखी विकास क... मंडी अध्यक्ष सुशील शर्मा ने धान ख़रीदी केंद्रो का निरीछन कर, धान बेचने आये किसानो से मुलाक़ात कर, धान बेचने में आने वाली समस्या की जानकारी ली, किसानों... ग्राम मर्राकोना में नवीन धान उपार्जन केंद्र के शुभारंभ अवसर पर मंडी अध्यक्ष सुशील शर्मा ने कहा भूपेश सरकार किसानों की सरकार है ग्राम मर्राक़ोंना में नवीन धान उपार्जन केंद्र को मिली हरी झंडी मंडी अध्यक्ष सुशील शर्मा ने दी जानकारी

मंडी अध्यक्ष सुशील शर्मा ने धान ख़रीदी केंद्रो का निरीछन कर, धान बेचने आये किसानो से मुलाक़ात कर, धान बेचने में आने वाली समस्या की जानकारी ली, किसानों से अपील करते हुए कहा कि धान सुखाकर साफ़ करके लाये


सिमगा-खनिज विकास निगम अध्यक्ष गिरीश देवाँगन के निर्देश पर मंडी अध्यक्ष सुशील शर्मा ने आज भाटापारा -सिमगा ब्लॉक के ग्राम गुर्रा,दामाखेड़ा,तुलसी,मनोहरा में जाकर धान ख़रीदी केंद्रो का निरीछन कर धान बेचने आये किसानो से मुलाक़ात कर धान बेचने में आने वाली समस्या की जानकारी लेकर शासन के नीति के तहत निराकरण करने उपस्तिथ अधिकारियों को निर्देश देते किसानो से अपील करते हुये कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मँशा के अनुरूप आप सभी अपनी ऊपज को सुखाकर साफ़कर केंद्र में विक्रय करने लाये और समर्थन मूल्य पाये,भूपेश बघेल की सरकार किसानो की सरकार है मतलब आपकी अपनी सरकार है भूपेश बघेल किसान है और किसान की तकलीफ़ों को समझते है किसान के हित में सरकार सभी योजनाये लागू कर रही है।

आज पूरे देश में छत्तीसगढ़ सरकार की योजनाओं को देखकर ही अन्य राज्यों की सरकार अपनी योजनाये बना रहे है,हमारी सरकार की सभी जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिले और आपक़ा परिवार सुखी एवं सम्पन्न रहे यही हम सभी का प्रयास लगातार रहता है सुशील शर्मा ने आपने साथियों सहित अनेक धान ख़रीदी केंद्राओ का निरीछन कर कर्मचारियों को और निगरानी सिमिति के सदस्यों सहित अध्यक्ष ग़णो को निर्देस दिया की किसानो के बेठने के लिये पंडाल लगाकर दरी की और साफ़ पानी पीने के लिये आपने आपने धान ख़रीदी केंद्रो में आवश्यक रूप से करें जिससे धान बेचने आये किसानो को धूप और गर्मी में किसी प्रकार की तकलीफ़ न हो,धान के तोल होने के पूर्व किसान पंडाल में आराम से बेठ सके।शासन में धान ख़रीदी हेतु नमी की मात्रा १७ प्रतिशत निर्धारित की है जिसका पालन सभी किसान भाई और बहने करें और अपने हितेषी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के हाथों को मज़बूत करें।
मंडी अध्यक्ष सुशील शर्मा के साथ ब्लॉक अध्यक्ष डॉक्टर के के नायक,सोसायटी अध्य्क्श टेक़राम साहू,चंद्रकुमार साहू,भोगसिंग तुरकने,हेमंत उपाध्याय,दिनेश साहू,हेमलाल साहू,हदयराम ध्रुव,रामचरन साहू,पुनाराम साहू,जितेंद्र सेन,गणित वर्मा,चंद्रहास देवाँगन,श्रीराम ध्रुव सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्तिथ थे।