ब्रेकिंग
सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित। भाटापारा। अवैध शराब बिक्री की जड़े बहुत मजबूत ,माह भर के भीतर विधायक को दोबारा बैठना पड़ा धरने पर , विधानसभा सत्र छोड़ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं ... श्रीराम जन्मभूमि में नवनिर्मित भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर भाटापारा भी रामभक्ति की लहर पर जमकर झुमा शहर में दीपमाला, भजन, आतिशबाजी, भंडा... मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम मंदिर अयोध्या की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष में भाटापारा में भी तीन दिवसीय आयोजन, बाइक रैली, 24 घंटे का रामनाम... छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की करारी हार के बाद प्रभारी शैलजा कुमारी की छुट्टी राजस्थान के सचिन पायलट होंगे छत्तीसगढ़ के नए प्रभारी साय मंत्रिमंडल में कल ,ये 9 विधायक लेंगे मंत्री पद की शपथ साय मंत्रिमंडल का कल होगा विस्तार 9 मंत्री लेंगे शपथ बलौदा बाजार को भी मिलेगा पहली बार मंत्री पद

ताला लगाकर दूसरे घर रहने गए सिविल इंजीनियर के बंगले में चोरी

इंदौर। शुभ आंगन प्रीमियम ओमेक्स सिटी-1 में रहने वाले 39 वर्षीय सिविल इंजीनियर कुलदीप पुत्र कुंवरपाल चंदेल ने लसूड़िया थाने में चोरी का केस दर्ज कराया है। कुलदीप ने पुलिस को बताया कि वे 25 मई को बंगले में ताला लगाकर परिवार सहित अल्कापुरी स्थित अपने दूसरे घर पर रहने के लिए चले गए थे। 2 जून की शाम को लौटे तो देखा कि बंगले के मुख्य दरवाजे का ताला टूटा है और सामान बिखरा पड़ा है। अंदर जाकर घर के सामान की जांच की तो बदमाश बंगले में रखे बर्तन, पंखे, पानी की मोटर सहित पूरे बंगले का सामान चोरी करके ले गए। इसके बाद पुलिस को शिकायत की और अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कराया। केस दर्ज करने के बाद आसपास के सीसीटीवी भी खंगाले, पुलिस को कुछ फुटेज भी मिले हैं, जिनके आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है। हालाकि अभी बदमाशों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

दोस्त ने एटीएम से निकाले 50 हजार रुपये

फ्री गंज कालोनी में रहने वाले 20 साल के अनूप पुत्र मुन्नालाल यादव ने शक के आधार पर अपने दोस्त आयुष के खिलाफ एटीएम से रुपये निकालकर चोरी करने का केस दर्ज कराया है। अनूप ने बाणगंगा थाना पुलिस को बताया कि 22 मई को उसके मोबाइल पर एक मैसेज आया, जिससे पता चला कि उसके खाते से 50 हजार रुपये निकल गए हैं। पर्स में एटीएम चेक किया तो नहीं मिला, किसी ने एटीएम कार्ड चोरी कर लिया था। अनूप ने बताया कि वह एक कंपनी में कर्मचारी है, जब वह कंपनी के अंदर जाता है तो गेट पर ही पर्स और मोबाइल रख लेते हैं। वहां पूछताछ की तो कोई जानकारी नहीं मिली। इसके बाद आरोपित दोस्त आयुष पर शक हुआ, क्योंकि 21 मई को आयुष घर आया था। अनूप नहाने के लिए गया था और पर्स बाहर छोड़ गया था। तैयार होने के बाद दोनों घर से निकले, जिसके बाद वह अपने घर चला गया था। इसके बाद पुलिस को शिकायत की और आयुष के खिलाफ केस दर्ज कराया है।