ब्रेकिंग
प्रभु जगन्नाथ जी को भोग लगाकर क्षेत्रीय विधायक इन्द्र साव ने माता कर्मा प्रसाद वितरण प्रारंभ किया विधायक इन्द्र साव की पहल पर नगर पालिका में दो करोड़ की विकास कार्य स्वीकृत नगरीय निकाय मंत्री अरूण साव का आभार व्यक्त किया नरेन्द्र मोदी व बीजेपी पार्टी आदिवासियों का रखता है विशेष ध्यान बरसात के सीजन मे हर कोई अपने माता पिता के नाम पर एक पेड अवश्य लगाये- विष्णु देव साय विधायक इंद्र साव ने भाटापारा आए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को सौंपा ज्ञापन किसानो की समस्याओं के निदान के लिए विधायक इंद्र साव मिले कृषि मंत्री राम विचार नेताम से जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना में शामिल 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार भीम आर्मी छत्तीसग... बलौदा बाजार हिंसा :-NSUI विधानसभा अध्यक्ष सूर्यकांत वर्मा सहित 07 लोगो की हुई गिरफ्तारी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना में शामिल 07 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार गिरफ्तार एक आरोपी... सिमगा स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मंगलवार को जीवनदीप समिति की बैठक विधायक श्री इंद्र साव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस मिली बड़ी सफलता, संयुक्त कार्यालय परिसर स्थित ध्वजखंभ में सफेद ध्वजा लगाने वाला आरोपी गिरफ्तार आरोपी द्वारा संयुक्त कार्याल...

ताला लगाकर दूसरे घर रहने गए सिविल इंजीनियर के बंगले में चोरी

इंदौर। शुभ आंगन प्रीमियम ओमेक्स सिटी-1 में रहने वाले 39 वर्षीय सिविल इंजीनियर कुलदीप पुत्र कुंवरपाल चंदेल ने लसूड़िया थाने में चोरी का केस दर्ज कराया है। कुलदीप ने पुलिस को बताया कि वे 25 मई को बंगले में ताला लगाकर परिवार सहित अल्कापुरी स्थित अपने दूसरे घर पर रहने के लिए चले गए थे। 2 जून की शाम को लौटे तो देखा कि बंगले के मुख्य दरवाजे का ताला टूटा है और सामान बिखरा पड़ा है। अंदर जाकर घर के सामान की जांच की तो बदमाश बंगले में रखे बर्तन, पंखे, पानी की मोटर सहित पूरे बंगले का सामान चोरी करके ले गए। इसके बाद पुलिस को शिकायत की और अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कराया। केस दर्ज करने के बाद आसपास के सीसीटीवी भी खंगाले, पुलिस को कुछ फुटेज भी मिले हैं, जिनके आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है। हालाकि अभी बदमाशों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

दोस्त ने एटीएम से निकाले 50 हजार रुपये

फ्री गंज कालोनी में रहने वाले 20 साल के अनूप पुत्र मुन्नालाल यादव ने शक के आधार पर अपने दोस्त आयुष के खिलाफ एटीएम से रुपये निकालकर चोरी करने का केस दर्ज कराया है। अनूप ने बाणगंगा थाना पुलिस को बताया कि 22 मई को उसके मोबाइल पर एक मैसेज आया, जिससे पता चला कि उसके खाते से 50 हजार रुपये निकल गए हैं। पर्स में एटीएम चेक किया तो नहीं मिला, किसी ने एटीएम कार्ड चोरी कर लिया था। अनूप ने बताया कि वह एक कंपनी में कर्मचारी है, जब वह कंपनी के अंदर जाता है तो गेट पर ही पर्स और मोबाइल रख लेते हैं। वहां पूछताछ की तो कोई जानकारी नहीं मिली। इसके बाद आरोपित दोस्त आयुष पर शक हुआ, क्योंकि 21 मई को आयुष घर आया था। अनूप नहाने के लिए गया था और पर्स बाहर छोड़ गया था। तैयार होने के बाद दोनों घर से निकले, जिसके बाद वह अपने घर चला गया था। इसके बाद पुलिस को शिकायत की और आयुष के खिलाफ केस दर्ज कराया है।