ब्रेकिंग
विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित। भाटापारा। अवैध शराब बिक्री की जड़े बहुत मजबूत ,माह भर के भीतर विधायक को दोबारा बैठना पड़ा धरने पर , विधानसभा सत्र छोड़ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं ... श्रीराम जन्मभूमि में नवनिर्मित भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर भाटापारा भी रामभक्ति की लहर पर जमकर झुमा शहर में दीपमाला, भजन, आतिशबाजी, भंडा... मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम मंदिर अयोध्या की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष में भाटापारा में भी तीन दिवसीय आयोजन, बाइक रैली, 24 घंटे का रामनाम... छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की करारी हार के बाद प्रभारी शैलजा कुमारी की छुट्टी राजस्थान के सचिन पायलट होंगे छत्तीसगढ़ के नए प्रभारी साय मंत्रिमंडल में कल ,ये 9 विधायक लेंगे मंत्री पद की शपथ साय मंत्रिमंडल का कल होगा विस्तार 9 मंत्री लेंगे शपथ बलौदा बाजार को भी मिलेगा पहली बार मंत्री पद छत्तीसगढ़ भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष होंगे किरण सिंह देव

मुख्यमंत्री के भेंट मुलाकात कार्यक्रम से क्षेत्रवासियों को थी बड़ी उम्मीद मिली निराशा ,स्थानीय नेताओं को नही मिला महत्व, सोसल मीडिया जीवी सीएम के समक्ष पूर्व घोषणा याद नहीं दिला पाए

भाटापारा। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सोमवार प्रदेशव्यापी भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के तहत भाटापारा अंतर्गत ग्राम कड़ार पहुंचे। इस दौरान भाटापारा विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत जिले के 128 करोड़ 54 लाख 34 हजार रूपए के विकास कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन किया। जिसमें कुल 56 करोड़ 18 लाख़ 97 हजार रूपए के 174 विकास कार्यों का भूमिपूजन एवं 72 करोड़ 35 लाख 37 हजार रूपए के 36 विकास कार्यों का लोकार्पण शामिल है।
भेंट मुलाकात के तहत 30 अप्रैल के कार्यक्रम रद्द होने के बाद अंततः 15 मई को मुख्यमंत्री के प्रवास पर भाटापारा विधानसभा क्षेत्र की जनता भारी उम्मीद लगाए बैठी थी। मुख्यमंत्री द्वारा गत चुनाव के पहले भाटापारा प्रवास में चुनाव जीतने पर जिला निर्माण की घोषणा की थी। अतः जनता जिला निर्माण संबंधी घोषणा के लिए आस लगाए बैठी रही। उन्होंने कुछ पुरानी घोषणाओं नई मंडी निर्माण, स्कूल उन्नयन,सड़क निर्माण, इंदौर स्टेडियम की घोषणा ही कि।

कार्यक्रम में मंच पर स्थानीय नेताओं को फटकने नहीं दिया गया

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में सभी जगह स्थानीय नेता हाशिए पर दिखे ।अन्य जगहों के दौरे से अलग यहां किसी स्थानीय नेता को महत्व नहीं दिया गया। मंच पर आगामी चुनाव के संबंधित दावेदार तक नहीं पहुंच पाए। विभिन्न आयोगों के सदस्य, प्रदेश पदाधिकारी जैसे प्रचारित पदनामधारी कोई भी नेता मंच पर नहीं पहुंच पाया।