ब्रेकिंग
प्रभु जगन्नाथ जी को भोग लगाकर क्षेत्रीय विधायक इन्द्र साव ने माता कर्मा प्रसाद वितरण प्रारंभ किया विधायक इन्द्र साव की पहल पर नगर पालिका में दो करोड़ की विकास कार्य स्वीकृत नगरीय निकाय मंत्री अरूण साव का आभार व्यक्त किया नरेन्द्र मोदी व बीजेपी पार्टी आदिवासियों का रखता है विशेष ध्यान बरसात के सीजन मे हर कोई अपने माता पिता के नाम पर एक पेड अवश्य लगाये- विष्णु देव साय विधायक इंद्र साव ने भाटापारा आए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को सौंपा ज्ञापन किसानो की समस्याओं के निदान के लिए विधायक इंद्र साव मिले कृषि मंत्री राम विचार नेताम से जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना में शामिल 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार भीम आर्मी छत्तीसग... बलौदा बाजार हिंसा :-NSUI विधानसभा अध्यक्ष सूर्यकांत वर्मा सहित 07 लोगो की हुई गिरफ्तारी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना में शामिल 07 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार गिरफ्तार एक आरोपी... सिमगा स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मंगलवार को जीवनदीप समिति की बैठक विधायक श्री इंद्र साव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस मिली बड़ी सफलता, संयुक्त कार्यालय परिसर स्थित ध्वजखंभ में सफेद ध्वजा लगाने वाला आरोपी गिरफ्तार आरोपी द्वारा संयुक्त कार्याल...

भाटापारा। अवैध शराब बिक्री की जड़े बहुत मजबूत ,माह भर के भीतर विधायक को दोबारा बैठना पड़ा धरने पर , विधानसभा सत्र छोड़ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं विधायक इंद्र साव


भाटापारा । एक तरफ जहां विधानसभा सत्र की शुरुआत हो गई है वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस विधायक इंद्र साव धरने पर बैठ गए हैं। बताया जा रहा है कि अवैध शराब बिक्री के खिलाफ विधायक इंद्र साव अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं।यह धरना प्रदर्शन नगर के जयस्तंभ चौक में किया जा रहा है।
आपको बता दें कि विधानसभा सत्र को छोड़कर विधायक इंद्र साव कार्यकर्ताओं के साथ धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक विधानसभा क्षेत्र के गांव—गांव और शहर के विभिन्न वार्डों में अवैध रूप से शराब बिक्री को रोक पाने में नाकाम प्रशासन के खिलाफ विधायक इंद्र साव कांग्रेस जनों के साथ आज 5 फरवरी से जय स्तंभ चौक पर अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। जबकि आज से ही विधानसभा का सत्र शुरू हो गया है।
भाटापारा विधानसभा क्षेत्र से निर्वाचित होने के बाद विधायक इंद्र साव अपने लगातार क्षेत्र के दौरे के दौरान उन्हें अपने मतदाताओं से सरपंच, पंच गण सहित महिला समूहों के द्वारा लगातार अवैध शराब की शिकायत मिलने के बाद उन्होंने कलेक्टर सहित समस्त अधिकारियों से क्षेत्र में अवैध शराब की बिक्री पर तुरंत रोक लगाने और मदिरा दुकान में कार्यरत कर्मचारियों को हटाने की लिखित शिकायत की .