ब्रेकिंग
नरेन्द्र मोदी व बीजेपी पार्टी आदिवासियों का रखता है विशेष ध्यान बरसात के सीजन मे हर कोई अपने माता पिता के नाम पर एक पेड अवश्य लगाये- विष्णु देव साय विधायक इंद्र साव ने भाटापारा आए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को सौंपा ज्ञापन किसानो की समस्याओं के निदान के लिए विधायक इंद्र साव मिले कृषि मंत्री राम विचार नेताम से जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना में शामिल 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार भीम आर्मी छत्तीसग... बलौदा बाजार हिंसा :-NSUI विधानसभा अध्यक्ष सूर्यकांत वर्मा सहित 07 लोगो की हुई गिरफ्तारी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना में शामिल 07 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार गिरफ्तार एक आरोपी... सिमगा स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मंगलवार को जीवनदीप समिति की बैठक विधायक श्री इंद्र साव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस मिली बड़ी सफलता, संयुक्त कार्यालय परिसर स्थित ध्वजखंभ में सफेद ध्वजा लगाने वाला आरोपी गिरफ्तार आरोपी द्वारा संयुक्त कार्याल... बलौदाबाजार में घटित तोड़फोड़ आगजनी की घटना का मुख्य आयोजक किशोर नवरंगे गिरफ्तार किशोर नवरंगे भीम क्रांतिवीर नामक संगठन का है संस्थापक पूर्व में भी रे... जिला बलौदाबाज बलौदाबाजार में घटित तोड़फोड़ आगजनी की घटना का मुख्य आयोजक किशोर नवरंगे गिरफ्तार किशोर नवरंगे भीम क्रांतिवीर नामक संगठन का है संस्थापक प...

किसानो की समस्याओं के निदान के लिए विधायक इंद्र साव मिले कृषि मंत्री राम विचार नेताम से

भाटापारा:_ क्षेत्र के किसानों की समस्याओं को लेकर विधायक इंद्र साव ने अपने रायपुर प्रवास के दौरान कृषि मंत्री राम विचार नेताम से मिलकर उन्हें समस्याओं से अवगत कराया,तथा उनसे विभिन्न विषयों पर सार्थक चर्चा की।इस दौरान कृषि मंत्री ने विधायक श्री साव की मांगों में सहमती जताते हुए शीघ्र ही आवश्यक कदम उठाने तथा समस्या का समाधान करने का भरोसा दिलाया।
विधायक इंद्र साव ने बतलाया क्षेत्र के किसान सरना बीज की कमी के लिए लगातार भटक रहे है,उनका केसीसी भी अब तक नहीं बन पा रहा है खेती किसानी के दिन आने के बाद किसानों को हो रही समस्या के स्थाई और जल्द निदान के लिए उन्होंने बीज निगम कार्यालय में कृषि मंत्री राम विचार नेताम से मुलाकात कर उनसे किसानो की समस्याओं से अवगत कराया गया।
श्री साव ने बतलाया कि क्षेत्र के किसान सरना धान के बीज के लिए भटक रहे हैं सेवा सहकारी समितियों में बीज उपलब्ध नहीं है धान बोनी का समय चल रहा है ऐसे में किसान निजी क्षेत्र से महंगे दामों पर बीज खरीद रहे हैं और उसमें भी बाजार में बड़ी संख्या में नकली बीज आए हैं जिनका ठीक ढंग से अंकुरण नहीं हो रहा।इसके अलावा श्री साव ने कृषि उपज मंडी के नये भवन के लिए चर्चा की साथ ही मंडी में चल रही अनियमितताओं और वहां आए कृषकों को हो रही परेशानियों को भी मंत्रीजी को विस्तार से बतलाया ।इसके अलावा श्री साव ने बरसात में पशुओं के टीकाकरण समय पर कराने की बात कही जिसे पर मंत्री जी ने तत्काल आवश्यक कदम उठाने तथा किसानों की समस्याओं को दूर करने का भरोसा दिलाया।