ब्रेकिंग
सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित। भाटापारा। अवैध शराब बिक्री की जड़े बहुत मजबूत ,माह भर के भीतर विधायक को दोबारा बैठना पड़ा धरने पर , विधानसभा सत्र छोड़ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं ... श्रीराम जन्मभूमि में नवनिर्मित भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर भाटापारा भी रामभक्ति की लहर पर जमकर झुमा शहर में दीपमाला, भजन, आतिशबाजी, भंडा... मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम मंदिर अयोध्या की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष में भाटापारा में भी तीन दिवसीय आयोजन, बाइक रैली, 24 घंटे का रामनाम... छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की करारी हार के बाद प्रभारी शैलजा कुमारी की छुट्टी राजस्थान के सचिन पायलट होंगे छत्तीसगढ़ के नए प्रभारी साय मंत्रिमंडल में कल ,ये 9 विधायक लेंगे मंत्री पद की शपथ साय मंत्रिमंडल का कल होगा विस्तार 9 मंत्री लेंगे शपथ बलौदा बाजार को भी मिलेगा पहली बार मंत्री पद

बेंगलुरू में मासूम की किडनैपिंग और हत्या मामले में तीन आरोपित रायपुर से गिरफ्तार

रायपुर। बेंगलुरू में मासूम की किडनैपिंग और हत्या मामले में तीन आरोपितों को रायपुर से गिरफ्तार किया गया है। रायपुर पुलिस ने आरोपियों को मठपुरैना इलाके से गिरफ्तार किया है। रायपुर निवासी जुनैद ने बेंगलुरू के जावेद के कहने पर बच्चे के परिजनों से 25 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी। इस मामले में बेंगलुरू पुलिस रायपुर पहुंची है। आरोपितों को कोर्ट में पेश कर ट्रांजिट वारंट लेकर रविवार को बेंगलुरू पुलिस उ्हें साथ में लेकर रवाना होगी। इससे पहले आरोपितों का कोरोना टेस्ट कराया गया ह।

बताया जा रहा है कि रायपुर से फिरौती के लिए फोन जाने के बाद पुलिस सक्रिय हो गई थी और इसी बीच सुराग मिलने के बाद रायपुर के टिकरापारा इलाके से आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपितों को पकड़ने के लिए बेंगलुरु पुलिस की टीम ने रायपुर SSP की विशेष टीम की मदद ली।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपितों की पहचान मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद सिराज और मोहम्मद नोशाद के रूप में हुई है। बेंगलुरु के हेपागुड़ा थाना इलाके से मासूम बच्चे का शुक्रवार को अपहरण किया गया था। बताया

जा रहा है कि नौ साल का बच्चा सुबह के समय अपने घर के बाहर खेल रहा था। इस दौरान उसका अपहरण कर लिया गया। बेंगलुरू के जावेद के कहने पर शिराज ने फिरौती के लिए रायपुर से फोन किया। इसके लिए उसने रिजवान से कहा कि उसे एक कॉल करने के लिए अपना फोन दे दे। उसके नंबर से फोन जाने के बाद बेंगलुरू पुलिस ने रायपुर पुलिस से मदद मांगी थी। नौशाद वारदात के मास्टरमाइंड जावेद के खाला का लड़का है।