ब्रेकिंग
भाटापारा में ब्राउन शुगर का कारोबारी गिरिफ़्तार,ड्रग्स विभाग निष्क्रिय,युवाओं का भविष्य अंधकार में ,गृह मंत्री त्यागपत्र देवे—सुशील शर्मा भाटापारा/सिमगा के शराब दुकानों में शराब ओवर रेट पर बिक्री की जा रही है-प्रशासन तत्काल बंद कराये-सुशील शर्मा युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी

जूडा की हड़ताल खत्म, सरकार ने मांगें मानी

ग्वालियर। सोमवार को जूनियर डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म हो गई। इस संबंध में भोपाल स्तर से संगठन ने प्रेस विज्ञप्ति भी जारी कर दी। जूडा के पदाधिकारियों का कहना है कि सरकार ने उनकी स्टापेंड संबंधी मांगों को मान लिया है। इसलिए वे हड़ताल खत्म कर काम पर वापस आ रहे है। जूडा की हड़ताल के चलते शहर के जयारोग्य अस्पताल की व्यवस्थाएं पिछले कई दिनों से लड़खड़ा गई थी और मरीजों को परेशानी उठानी पड़ रही थी। यहां तक कि मरीज जेएएच से छुट्टी भी कराने लगे थे।

पहले जूडा पदाधिकारियों ने हड़ताल खत्म होने की बात को नकारा: पहले ग्वालियर के जूडा पदाधिकारियों ने हड़ताल खत्म होने की बात को नकार दिया और कहा कि यह महज अफवाह है। उनकी हड़ताल लगातार जारी है और जब तक मांग पूरी नहीं होती तब तक हड़ताल जारी रहेगी। लेकिन करीब एक घंटे बाद जूडा के पदाधिकारियों ने साफ किया कि भोपाल स्तर से जूडा व सरकार के बीच बात चल रही थी। बात चीत के बाद सरकार ने उनकी मांगों को मान लिया है। इसलिए हड़ताल खत्म कर दी गई है और सभी डॉक्टर काम पर आ रहे हैं

कोर्ट ने अवैध घोषित किया था हड़ताल को: पिछले कई दिन से जूनियर डॉक्टर अपनी मांगों को लेकर हड़ताल पर हैं। हाईकोर्ट ने भी डॉक्टरों की हड़ताल को अवैध घोषित कर दिया है। बावजूद इसके जूनियर डॉक्टर अपनी मांगों को लेकर अड़े हुए हैं। कोर्ट के आदेश के बाद जूनियर डॉक्टरों ने अपना सामूहिक इस्तीफा भी डीन को सौंप दिया था। इसके बाद लगातार हड़ताल कर रहे थे।

मरीजों को मिलेगी राहत: जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल खत्म होने से जयारोग्य अस्पताल में भर्ती मरीजों को राहत मिलेगी और अस्पताल की व्यवस्थाएं फिर से पटरी पर आ जाएंगी।