ब्रेकिंग
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने 21 सीटों पर प्रत्याशियों के नामों को दी स्वीकृति न्यू विस्टा लिमिटेड रिसदा ने धूमधाम से मनाया 77 वा स्वतंत्रता दिवस समारोह शिवरतन शर्मा ने बघेल सरकार पर साधा निशाना, कहा- किसानों पर थोपी जा रही अमानक वर्मी खादभारतीय जनता पार्टी ने भाटापारा विधानसभा सहित प्रदेश में व्याप्त ... भाटापारा पंचशील नगर में जिला बलौदाबाजार भाटापारा कि साइबर टीम, थाना भाटापारा शहर एवम् आबकारी विभाग बलोदाबजार की संयुक्त कार्यवाही लगभग 100 नग देशी मशा... भाटापारा विधानसभा के वरिष्ठ कांग्रेसी लीडर राधेश्याम शर्मा (फग्गा) ने विधानसभा चुनाव के लिए की दावेदारी पेश नगर में अपनी मिलनसारिता, स्नेह व धार्मिक, ... किसानो के हित में समर्पित सुशील शर्मा भूपेश सरकार की योजनाओ को धरातल पर क्रियान्वयन कराने में अग्रणी भूमिका निभा रहे किसानो के हितार्थ काम कृषि ऊपज मंडी कर रही है-गिरीश देवाँगन प्रदेश में सर्वे कराना भूपेश सरकार का क्रांतिकारी कदम-सुशील शर्मा छत्तीसगढ को देश का शिखर बनाना है – ओम माथुर भाजपा की जंगी आम सभा भेंट मुलाकात कार्यक्रम में जिला या निगम की बड़ी घोषणा की उम्मीद ध्वस्त,जनमानस में निराशा

कोरोना वैक्सीन लगवाए बिना ही मिल गया सर्टिफिकेट, सख्त एक्शन लेगी मप्र सरकार

भोपाल। कोरोना टीकाकरण को लेकर लापरवाही का एक मामला सामने आया है। भोपाल में एक शख्स ने दावा किया है कि उसको कोरोना वैक्सीन का टीका लगने से पहले ही वैक्सीनेशन का सर्टिफेकट प्राप्त हो गया है। शख्स ने कहा कि उसने वैक्सीनेशन का स्लॉट बुक किया और सेंटर पर जाने से पहले ही उसके पास वैक्सीनेशन पूरा होने का मैसेज आ गया। इस शख्स का नाम दिव्यांश जयवार बताया जा रहा है। उनका कहना है कि 27 मई को उन्होंने टीका लगवाने के लिए स्लॉट बुक किया था लेकिन सेंटर पर जाने से पहले ही उनको एक मैसेज प्राप्त हुआ जिसमें, लिखा था- सफलतापूर्व आपका वैक्सीनेशन हो गया है। वहीं, दिव्यांश का कहना है कि उन्होंने अभी तक कोरोना वैक्सीन की एक डोज भी नहीं ली है। वहीं, मामला सामने आने के बाद राज्य सरकार ने सख्त रूप अपना लिया है और दोषी के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है।

इस मामले पर मध्य प्रदेश के मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने कहा है कि मामले की जांच की जाएगी और दोषी के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।