ब्रेकिंग
सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित। भाटापारा। अवैध शराब बिक्री की जड़े बहुत मजबूत ,माह भर के भीतर विधायक को दोबारा बैठना पड़ा धरने पर , विधानसभा सत्र छोड़ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं ... श्रीराम जन्मभूमि में नवनिर्मित भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर भाटापारा भी रामभक्ति की लहर पर जमकर झुमा शहर में दीपमाला, भजन, आतिशबाजी, भंडा... मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम मंदिर अयोध्या की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष में भाटापारा में भी तीन दिवसीय आयोजन, बाइक रैली, 24 घंटे का रामनाम... छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की करारी हार के बाद प्रभारी शैलजा कुमारी की छुट्टी राजस्थान के सचिन पायलट होंगे छत्तीसगढ़ के नए प्रभारी साय मंत्रिमंडल में कल ,ये 9 विधायक लेंगे मंत्री पद की शपथ साय मंत्रिमंडल का कल होगा विस्तार 9 मंत्री लेंगे शपथ बलौदा बाजार को भी मिलेगा पहली बार मंत्री पद

पार्क में कुत्ते को चेन से बांधकर लाने के लिए कहा तो वृद्घ दंपती को पीटा

ग्वालियर। सचिन तेंदुलकर मार्ग पर स्थित डीबी सिटी के पार्क में बैंक से रिटायर्ड 71 साल के अनिल प्रधान व उनकी पत्नी के साथ विनायक शिवहरे ने मारपीट कर दी। सिरौल थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।

डीबी सिटी निवासी अनिल प्रधान प्रतिदिन की तरह मंगलवार सुबह अपनी पत्नी कुसुम के साथ पार्क में घूम रहे थे। इसी बीच सोसाइटी में रहने वाले विनायक शिवहरे कुत्ते को घुमाने के लिए पार्क में ले आया। वृद्घ दंपती कुत्ते से डर गए। उन्होंने विनायक से कहा कि यह सोसाइटी का पार्क है। इसमें कुत्ता लाना मना है। अगर आप ले भी आएं हैं तो इसे चेन से बांधकर रखिए, ताकि किसी को नुकसान नहीं पहुंच सके। इसी बात पर वृद्घ दंपती का विनायक से विवाद हो गया। विनायक गुस्से में अनिल प्रधान के साथ हाथा-पाई करने लगा। 61 साल की पत्नी उन्हें बचाने के लिए आई तो आरोपित ने उन्हें भी धक्का मारकर गिरा दिया। वृद्घ दंपती के साथ मारपीट होने से सोसाइटी में हंगामा हो गया। सिरौल थाना पुलिस ने अनिल प्रधान की रिपोर्ट पर आरोपित के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बाइक चाेर पकड़ाः इंदरगंज थाना पुलिस ने गेंडे वाली सड़क से चोरी की बाइक से घूम रहे आसिफ खान को पकड़ लिया। संदेही से पूछताछ करने पर उसने कबूल किया कि उसके पास दो और चोरी की बाइक हैं। पुलिस ने आरोपित से तीन चोरी की बाइक बरामद कर ली हैं। आरोपित का कहना है कि उसे चोरी की बाइक भूपेंद्र यादव दे गया था। पुलिस अब भूपेंद्र की तलाश कर रही है।

इंजीनियर गैंग से चोरी की एक बाइक बरामद: बहोड़ापुर थाना पुलिस ने आदित्य सिकरवार, अनिल शर्मा व जुगनू से चोरी के 24 वाहन बरामद करने के बाद आरोपितों की सुरागदेही पर मुरैना में स्टेशन के पास से एक और चोरी की बाइक बरामद की है। पुलिस ने आरोपितों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।