ब्रेकिंग
विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित। भाटापारा। अवैध शराब बिक्री की जड़े बहुत मजबूत ,माह भर के भीतर विधायक को दोबारा बैठना पड़ा धरने पर , विधानसभा सत्र छोड़ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं ... श्रीराम जन्मभूमि में नवनिर्मित भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर भाटापारा भी रामभक्ति की लहर पर जमकर झुमा शहर में दीपमाला, भजन, आतिशबाजी, भंडा... मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम मंदिर अयोध्या की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष में भाटापारा में भी तीन दिवसीय आयोजन, बाइक रैली, 24 घंटे का रामनाम... छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की करारी हार के बाद प्रभारी शैलजा कुमारी की छुट्टी राजस्थान के सचिन पायलट होंगे छत्तीसगढ़ के नए प्रभारी साय मंत्रिमंडल में कल ,ये 9 विधायक लेंगे मंत्री पद की शपथ साय मंत्रिमंडल का कल होगा विस्तार 9 मंत्री लेंगे शपथ बलौदा बाजार को भी मिलेगा पहली बार मंत्री पद छत्तीसगढ़ भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष होंगे किरण सिंह देव

मुख्यमंत्री से मिलेगा सिलगेर गांव के लोगों का प्रतिनिधिमंडल

रायपुर।  सिलगेर की घटना को लेकर प्रदेश में सक्रिय जनसंगठनों के एक प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से उनके निवास कार्यालय में मुलाकात की। मुख्यमंत्री बघेल के साथ उन्होंने इस आंदोलन से जुड़े विभिन्न विषयों पर चर्चा की। मुख्यमंत्री ने प्रतिनिधिमंडल को बताया की सिलगेर घटना की दंडाधिकारी जांच की जा रही है।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोगों की विकास से जुड़ी जरूरतों को पूरा करने के लिए राज्य सरकार तत्पर है। उन्होंने जनसंगठनों से आगे आकर राज्य सरकार के साथ विकास के काम में सहयोग करने की अपील की। प्रतिनिधिमंडल ने यह मांग रखी कि सिलगेर गांव का एक प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री बघेल से मिलना चाहता है। मुख्यमंत्री ने उनकी इस मांग पर सहमति व्यक्त की।

प्रतिनिधि मंडल में मानवाधिकार कार्यकर्ता बेला भाटिया, छत्तीसगढ़ बचाव आंदोलन के संयोजक आलोक शुक्ला, छत्तीसगढ़ किसान सभा के अध्यक्ष संजय पराते और ट्रेड यूनियन संगठन एक्टू के महासचिव बिजेंद्र तिवारी शामिल थे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री के सलाहकार रुचिर गर्ग, अपर मुख्य सचिव गृह सुब्रत साहू, विशेष पुलिस महानिदेशक अशोक जुनेजा उपस्थित थे।

बता दें कि सुकमा जिले के सिलगेर में पुलिस कैंप खोला गया है। नक्सलियों के दबाव में ग्रामीण कैंप का विरोध कर रहे हैं। 17 मई को वहां हुई फायरिंग के दौरान तीन लोगों की मौत हो गई थी। सरकार ने इस मामले में स्थानीय लोगों से चर्चा कर उनका पक्ष जानने के लिए बस्तर सांसद दीपक बैज के नेतृत्व में एक जनप्रतिनिधियों की टीम भी गठित की है।