ब्रेकिंग
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने 21 सीटों पर प्रत्याशियों के नामों को दी स्वीकृति न्यू विस्टा लिमिटेड रिसदा ने धूमधाम से मनाया 77 वा स्वतंत्रता दिवस समारोह शिवरतन शर्मा ने बघेल सरकार पर साधा निशाना, कहा- किसानों पर थोपी जा रही अमानक वर्मी खादभारतीय जनता पार्टी ने भाटापारा विधानसभा सहित प्रदेश में व्याप्त ... भाटापारा पंचशील नगर में जिला बलौदाबाजार भाटापारा कि साइबर टीम, थाना भाटापारा शहर एवम् आबकारी विभाग बलोदाबजार की संयुक्त कार्यवाही लगभग 100 नग देशी मशा... भाटापारा विधानसभा के वरिष्ठ कांग्रेसी लीडर राधेश्याम शर्मा (फग्गा) ने विधानसभा चुनाव के लिए की दावेदारी पेश नगर में अपनी मिलनसारिता, स्नेह व धार्मिक, ... किसानो के हित में समर्पित सुशील शर्मा भूपेश सरकार की योजनाओ को धरातल पर क्रियान्वयन कराने में अग्रणी भूमिका निभा रहे किसानो के हितार्थ काम कृषि ऊपज मंडी कर रही है-गिरीश देवाँगन प्रदेश में सर्वे कराना भूपेश सरकार का क्रांतिकारी कदम-सुशील शर्मा छत्तीसगढ को देश का शिखर बनाना है – ओम माथुर भाजपा की जंगी आम सभा भेंट मुलाकात कार्यक्रम में जिला या निगम की बड़ी घोषणा की उम्मीद ध्वस्त,जनमानस में निराशा

सड़क पार रहे मजदूर को कार ने मारी टक्‍कर, मौत

भोपाल। गुनगा थाना इलाके में पैदल सड़क पार कर रहे एक मजदूर को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। इस हादसे में उसकी मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक कार लेकर मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

गुनगा थाना पुलिस के मुताबिक श्यामलाल रावत (55) ग्राम लालघाटी रतुआ में रहता था। वह खेतों में मजदूरी करता था। बुधवार रात करीब साढ़े आठ बजे श्यामलाल गांव के सामने सड़क पार कर रहा था। इस दौरान तेज रफ्तार से आ रही एक कार ने श्यामलाल को टक्कर मार दी। इससे श्‍यामलाल दूर जाकर गिरा और उसके शरीर में गंभीर चोटें आई। श्‍यामलाल को तुरंत उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां चेक करने के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम करने के बाद आरोपित वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी है।

ट्रेन से कटकर दो की मौत

उधर, भोपाल शहर में दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दो लोगों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। पुलिस इन मामलों में पता लगा रही है कि मृतक हादसे का शिकार बने या फिर उन्होंने खुदकुशी की। ऐशबाग थाना पुलिस के मुताबिक राजीव नगर निवासी सलमान खान (25) पन्‍नी बीनने का काम करता था। बुधवार शाम करीब सात बजे वह सुभाष नगर रेलवे क्रॉसिंग के पास किसी ट्रेन से कट गया। उधर बागसेवनिया थाना पुलिस ने बुधवार रात आठ बजे आरआरएल तिराहा के पास रेल पटरी से एक व्यक्ति का शव बरामद किया। मृतक की पहचान गौतम नगर निवासी जोधराज मेघवाल (60) के रूप में हुई। वह शाम करीब छह बजे घर से टहलने के लिए निकले थे।