ब्रेकिंग
भाटापारा में ब्राउन शुगर का कारोबारी गिरिफ़्तार,ड्रग्स विभाग निष्क्रिय,युवाओं का भविष्य अंधकार में ,गृह मंत्री त्यागपत्र देवे—सुशील शर्मा भाटापारा/सिमगा के शराब दुकानों में शराब ओवर रेट पर बिक्री की जा रही है-प्रशासन तत्काल बंद कराये-सुशील शर्मा युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी

कप्तानी से हटाए जाने के बाद क्विंटन डिकॉक ने खेली सबसे बड़ी पारी, विंडीज के खिलाफ किया कमाल

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में दूसरे दिन साउथ अफ्रीका की पहली पारी 322 रन पर सिमटी। इसमें टीम के पूर्व कप्तान का शानदार शतक शामिल रहा। क्विंटन डिकॉक ने कप्तानी से हटाए जाने के बाद टेस्ट करियर की अपनी सबसे बड़ी पारी खेलते हुए नाबाद 141 रन बनाए। वेस्टइंडीज की पहली पारी महज 97 रन पर सिमट गई थी और इस तरह मेहमान टीम ने 235 रन की अहम बढ़त हासिल की। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक वेस्टइंडीज ने 82 रन पर 4 विकेट गंवा दिए थे।

वेस्टइंडीज के दौरे पर साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान डिकॉक ने शानदार पारी खेली है। शुक्रवार को उनके बल्ले से टेस्ट करियर की सबसे बड़ी पारी निकली। पहली पारी में 170 गेंद का सामना करते हुए 12 चौके और 7 छक्के लगाकर 141 रन की पारी खेलकर वह नाबाद लौटे। दूसरी छोर पर इस बल्लेबाज को किसी भी बल्लेबाज का लंबा साथ नहीं मिला। टीम के लिए डि कॉक अकेले ही संघर्ष करते नजर आए। इस पारी में कप्तान एडेन मारक्रम ने 60 जबकि वान डेर डुसेन ने 46 रन की पारी खेली।

डिकॉक का टेस्ट में बेस्ट स्कोर

टेस्ट क्रिकेट में दो साल बाद शतक बनाने वाले डिकॉक ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 141 रन की नाबाद पारी खेली। यह उनके टेस्ट करियर की सबसे बड़ा पारी है। इससे पहले उनका सर्वाधिक स्कोर 129 रन का था यह भी नाबाद पारी थी जो उन्होंने 2016 में इंग्लैंड के खिलाफ सेंचुरियन में खेली थी। 129 रन की पारी 2019 में उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ जोहान्सबर्ग में भी खेली थी।