ब्रेकिंग
प्रभु जगन्नाथ जी को भोग लगाकर क्षेत्रीय विधायक इन्द्र साव ने माता कर्मा प्रसाद वितरण प्रारंभ किया विधायक इन्द्र साव की पहल पर नगर पालिका में दो करोड़ की विकास कार्य स्वीकृत नगरीय निकाय मंत्री अरूण साव का आभार व्यक्त किया नरेन्द्र मोदी व बीजेपी पार्टी आदिवासियों का रखता है विशेष ध्यान बरसात के सीजन मे हर कोई अपने माता पिता के नाम पर एक पेड अवश्य लगाये- विष्णु देव साय विधायक इंद्र साव ने भाटापारा आए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को सौंपा ज्ञापन किसानो की समस्याओं के निदान के लिए विधायक इंद्र साव मिले कृषि मंत्री राम विचार नेताम से जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना में शामिल 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार भीम आर्मी छत्तीसग... बलौदा बाजार हिंसा :-NSUI विधानसभा अध्यक्ष सूर्यकांत वर्मा सहित 07 लोगो की हुई गिरफ्तारी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना में शामिल 07 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार गिरफ्तार एक आरोपी... सिमगा स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मंगलवार को जीवनदीप समिति की बैठक विधायक श्री इंद्र साव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस मिली बड़ी सफलता, संयुक्त कार्यालय परिसर स्थित ध्वजखंभ में सफेद ध्वजा लगाने वाला आरोपी गिरफ्तार आरोपी द्वारा संयुक्त कार्याल...

खुर्सीपार से मुर्गा चौक तक बंद रहती है लाइट, दुर्घटना की आशंका

भिलाई। खुर्सीपार से लेकर मुर्गा चौक तक बीएसपी की सड़क पर शाम होते ही अंधेरा पसर जाता है। सड़क पर प्रकाश व्यवस्था के लिए पोल व केबल बिछाया जरूर गया है परन्तु नियमित देखरेख व मरम्मत के अभाव में लाइट बंद पड़ी है। भारी वाहनों की आवाजाही वाली इस सड़क पर रात में दुर्घटना की आशंका बनी रहती है।

भिलाई इस्पात संयंत्र प्रबंधन ने विस्तारीकरण परियोजना के तहत खुर्सीपार रेलवे क्र्रासिंग से इस्पात भवन तक पुरानी सड़क को बंद कर दिया है।

इसके स्थान पर रेलवे लाइन के बगल से ही संयंत्र क्षेत्र में ही नई सड़क बनाई गई है। यह सड़क खुर्सीपार रेलवे क्रासिंग से लेकर मुर्गा चौक तक करीब 2.5 किलोमीटर है। सड़क पर प्रकाश व्यवस्था के नाम पर बिजली के ट्यूबलर पोल, लाइट भी लगे हैं परन्तु बंद पड़े हैं।

जानकारी के अनुसार कुल 35 पोल हैं। शाम होते ही इस सड़क पर अंधेरा पसर जाता है। इसी सड़क से ही बीएसपी के कर्मचारी भी आनाजाना करते हैं बावजूद बीएसपी प्रबंधन को चिंता नहीं है।

हो चुके हैं कई हादसे, सड़क पर ही कर देते हैं पार्किंग

इस सड़क पर ही बीएसपी का स्टाक यार्ड है। इसके अलावा बीएसपी के बोरिया गेट के लिए भी भारी वाहन इसी ओर से आते-जाते हैं। शिफ्ट के समय को छोड़ दें तो अन्य समय में भारी वाहनों की आवाजाही होते रहती है।

खासकर रात में लगातार वाहनों की आवाजाही होती है। ऐसे में लाइट बंद होने से स्थिति खतरनाक हो जाती है। खासकर छोटे वाहन चालकों के लिए हादसे की आशंका और भी बड़ जाती है। क्योंकि सड़क के किनारे पर ही भारी वाहन पार्क कर दिए जाते हैं।

सड़क पर अंधेरा होने की वजह से छोटे वाहन चालकों को सही स्थिति का अंदाजा नहीं लग पाता और वे हादसे के शिकार हो जाते हैं। ऐसे दो हादसों में दो लोगों की जान भी जा चुकी है इसमें एक ठेका कर्मचारी एवं एक बिजली कर्मचारी शामिल है।