ब्रेकिंग
भाटापारा में ब्राउन शुगर का कारोबारी गिरिफ़्तार,ड्रग्स विभाग निष्क्रिय,युवाओं का भविष्य अंधकार में ,गृह मंत्री त्यागपत्र देवे—सुशील शर्मा भाटापारा/सिमगा के शराब दुकानों में शराब ओवर रेट पर बिक्री की जा रही है-प्रशासन तत्काल बंद कराये-सुशील शर्मा युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी

जबलपुर से रविवार को जाएगी पुणे स्पेशल

जबलपुर। पश्चिम मध्य रेलवे ने जबलपुर से पुणे जाने वाली ट्रेन का समय और दिन बदल दिया है। यह ट्रेन अब जबलपुर से रविवार को रवाना होगी और पुणे से जबलपुर आने वाली ट्रेन सोमवार को रवाना होगी। जबलपुर रेल मंडल नई समय सारणी को चार जुलाई से इस ट्रेन में लागू करने जा रहा है।

पश्चिम मध्य रेलवे के सीपीआरओ राहुल जयपुरिया ने बताया कि पश्चिम मध्य रेल से चलने वाली जबलपुर-पुणे के बीच साप्ताहिक सुपरफास्ट फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन के दिन और समय में बदलाव किया गया है। इस गाड़ी को 05-05 ट्रिप के साथ चलाने का निर्णय लिया है। गाड़ी संख्या 02132 जबलपुर-पुणे सुपरफास्ट फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन अब रविवार को नए समय सारणी के अनुसार चलाया जाएगा और वापसी में गाड़ी संख्या 02131 पुणे से जबलपुर सुपरफास्ट फेस्टिवल ट्रेन अब सोमवार को नए समय सारणी पर चलाया जाएगा।

यह है समय—

1 — गाड़ी संख्या 02132

— जबलपुर से पुणे हर रविवार को चार जुलाई से एक अगस्त तक चलेगी

— यह ट्रेन जबलपुर स्टेशन से 13:50 बजे प्रस्थान करेगी

— मदन महल 13:56 बजे, नरसिंहपुर 15:05 बजे, पहुंचेगी

— इटारसी 17:30 बजे, हरदा 18:32 बजे पहंुचेगी

— अगले दिन सोमवार को मनमाड़ 00:20 बजे और 06:25 बजे पुणे पहुँचेगी।

2 — गाड़ी संख्या 02131

— पुणे से जबलपुर के लिए सोमवार को रवाना होगी

— नया समय पांच जुलाई से होगा लागू

— यह ट्रेन दो अगस्त तक चलेगी

— पुणे स्टेशन से सुबह 11:30 बजे प्रस्थान करेगी

— हरदा रात 00:25 बजे, इटारसी 02:00 बजे पहुंचेगी

— पिपरिया 03:18 बजे, नरसिंहपुर 04:28 बजे

— मदन महल 05:38 बजे

– 06:00 बजे जबलपुर स्टेशन पहुँचेगी।

इन स्टेशनों पर यह ट्रेन रुकेगी—

यह ट्रेन महल, नरसिंहपुर, पिपरिया, इटारसी, हरदा, भुसावल, मनमाड़, कोपरगाँव, बेलापुर, अहमदनगर एवं दौंड स्टेशनों पर रुकेगी। इसके साथ ही रेलवे में यात्रा करने वाले यात्रियों को स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि वे कोविड-19 की तय की गई गाइडलाइन का अनिवार्य तौर पर पालन करें।