ब्रेकिंग
सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित। भाटापारा। अवैध शराब बिक्री की जड़े बहुत मजबूत ,माह भर के भीतर विधायक को दोबारा बैठना पड़ा धरने पर , विधानसभा सत्र छोड़ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं ... श्रीराम जन्मभूमि में नवनिर्मित भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर भाटापारा भी रामभक्ति की लहर पर जमकर झुमा शहर में दीपमाला, भजन, आतिशबाजी, भंडा... मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम मंदिर अयोध्या की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष में भाटापारा में भी तीन दिवसीय आयोजन, बाइक रैली, 24 घंटे का रामनाम... छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की करारी हार के बाद प्रभारी शैलजा कुमारी की छुट्टी राजस्थान के सचिन पायलट होंगे छत्तीसगढ़ के नए प्रभारी साय मंत्रिमंडल में कल ,ये 9 विधायक लेंगे मंत्री पद की शपथ साय मंत्रिमंडल का कल होगा विस्तार 9 मंत्री लेंगे शपथ बलौदा बाजार को भी मिलेगा पहली बार मंत्री पद

माइकल वॉन ने बताया कौन जीतेगा WTC खिताब साथ ही इंग्लैंड को दी इस बात की चेतावनी

लंदन। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप को लेकर भविष्यवाणी की और कहा कि, इस खिताब को भारत नहीं न्यूजीलैंड जीत सकता है। उनका मानना है कि, न्यूजीलैंड की टीम इस फाइनल मैच में प्रबल दावेदार के तौर पर उतरेगी उन्होंने कहा कि, भारत के खिलाफ फाइनल मैच से पहले कीवी टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों में हिस्सा लिया और इससे उनका आत्मविश्वास बढ़ेगा। वहीं टीम इंडिया ने अपनी टीम के खिलाड़ियों के साथ ही प्रैक्टिस मैच खेले हैं, लेकिन इसमें उतनी प्रतिद्वंदिता नहीं थी साथी ही इसमें इनटेनसिटी की कमी भी नजर आई।

टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के अलावा माइकल वॉन ने भारत व इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के बारे में भी बात की। द टेलीग्राफ से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, इंग्लैंड को भारत के खिलाफ खेले जाने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में ग्रीन पिच तैयार करने से बचना चाहिए। उन्होंने कहा कि, भारत के खिलाफ ग्रीन पिच तैयार करके कुछ हासिल नहीं होना है। में टीम इंडिया के खिलाफ कभी भी ग्रीन पिच पर नहीं खेलना चाहूंगा भले ही उन्हें दो टेस्ट मैचों में जीत मिल जाए।

इसके पीछे की वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि, ग्रीन पिच पर खेलने से इंग्लैंड को कोई फायदा नहीं होगा क्योंकि उन्हें इसके बाद एशेज खेलना है और इसकी तैयारी के लिए इंग्लिश टीम को ये सीखने की जरूरत है कि, अच्छी पिचों पर कैसे खेला जाए और जीत हासिल की जाए। उन्हें ऐसी पिच बनानी चाहिए जहां उन्हें मेहनत के दम पर जीत मिले। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि, इंग्लैंड ने कीवी टीम के खिलाफ अपनी टीम में स्पिनर्स को जगह ना देकर बड़ी गलती है। पहले टेस्ट में तो आप बच गए, लेकिन दूसरे टेस्ट में स्थिति खराब हो गई। मुझे उम्मीद है कि, इंग्लैंड की टीम भारत के खिलाफ इस तरह की गलती करने से बचेगा।