ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

भाजयुमो कार्यकताओं ने रिक्शा चलाकर किया प्रदर्शन

धमतरी। भाजयुमो के प्रदेशव्यापी आव्हान पर भाजयुमो जिलाध्यक्ष विजय मोटवानी की अगुवाई में नगर युवा मोर्चा मंडल ने रिक्शा चलाकर प्रदर्शन किया। कांग्रेस के घोषणा पत्र में चुनाव के समय किये गए 2500 रुपये बेरोजगारी भत्ता के वादे को निभाने की मांग की।

16 जून को धमतरी में गोविंदा ढिल्लन के नेतृत्व, मोर्चा के कोषाध्यक्ष देवेश अग्रवाल एवं सूरज शर्मा के संयोजन में कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते प्रदर्शन किया गया। हाथ ठेला, रिक्शा, तीन चक्का आटो, ई-रिक्शा एवं छोटा हाथी को चलाते हुए भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया।

बेरोजगारी को प्रदर्शित करने वालू फ़ोटो कौतुहल का विषय रहे। पिछले जून माह में क्षेत्र के तेलीनसत्ती गांव में निवासरत हरदेव सिन्हा ने बेरोजगारी से तंग आकर मुख्यमंत्री निवास के समक्ष आत्मदाह कर लिया था। 24 दिनों बाद वे दिंगी की जंग हार गए।

प्रदर्शन के बाद अपने संबोधन में विधायक श्रीमती रंजना साहू ने कहा कि कोई भी राज्य व राष्ट्र की पूंजी कुशल श्रम तथा मजबूत युवा शक्ति होती है, लेकिन प्रदेश की भूपेश बघेल के नेतृत्व की कांग्रेस सरकार अपने ढाई वर्ष में सिर्फ धोखा ही धोखा किया है।

युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष विजय मोटवानी ने कहा कि सैद्धांतिक रूप से कांग्रेस को अपनी घोषणाओं की हमेशा याद दिलाते हुए युवाओं के हक को बुलंद करने के लिए कभी भी हम भाजयुमो के कार्यकर्ता पीछे नहीं हटेंगे। वहीं मंडल अध्यक्ष विजय साहू ने कहा कि गोबर के नाम पर युवाओं के अरमानों को रौंदते हुए भ्रष्टाचार की योजना संचालित कर रही है। प्रदेश युवा मोर्चा के कार्यसमिति सदस्य जय हिंदूजा ने ढाई वर्ष बेरोजगारी भत्ता 75000 रुपये को एक मुश्त देने की मांग की।कार्यक्रम का संचालन देवेश अग्रवाल ने किया।

इस अवसर पर सरला जैन, प्रीतेश गांधी अर्चना चौबे, नरेंद्र रोहरा,राजेंद्र शर्मा, शिवदत्त उपाध्याय, श्वेता गजपाल महावीर चोपड़ा, मंडल महामंत्री अखिलेश सोनकर, महामंत्री अविनाश दुबे, विनायक जैन, सरिता असाई, सुशीला तिवारी, दीपक गजेंद्र, मिथलेश सिन्हा, भीषण निषाद, अजय देशलहरे, श्यामलाल नेताम, हेमंत बंजारे,प्रकाश सिन्हा, प्राची सोनी सिम्मी खान,कुलेश सोनी,कैलाश सोनकर,पुष्कर यादव,देवेश अग्रवाल,सूरज शर्मा,पवन गजपाल, पुष्पेंद्र बाजपाई, नितिन प्रजापति,वीरेंद्र साहू,भागवत साहू,गोपाल साहू सहित अन्य शामिल हुए।