Jain
ब्रेकिंग
महू में दो गुटों में विवाद के बाद बम फोड़ा; 2 की मौत, 15 से ज्यादा घायल रोटी भी बदल सकती है किस्मत डीजीपी का सिल्वर मेडल भी आज लखनऊ में देंगे एडीजी जोन,खुशी की लहर देर शाम आई सभी के पास प्रशासन फोन कॉल, 30 स्वतंत्रता सेनानियों के आश्रितों किया गया था आमंत्रित आजादी के अमृत महोत्सव के लिए रंग बिरंगी रोशनियों से सजा ग्वालियर दुगरी फेस-1 में हुआ हमला,अदालत में गवाही न देने के लिए हमलावर बना रहे थे दबाव भाजयुमो के मंत्री ने कार के सन रूफ से निकलकर झंडे की फोटो की थी पोस्ट 100 फूट ऊंचा लहरा रहा तिरंगा,लाइटों से जगमगाया शहर, दुल्हन की तरह सजी सड़कें रैली निकालकर लगाए भारत माता की जयकारे, बच्चों और ग्रामीणों ने किया समरसता भोज राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने किया ध्वजारोहण

ग्रेहाउंस व नक्सलियों के बीच मुठभेड़, छह ढेर

जगदलपुर। आंध्र प्रदेश में विशाखापटनम जिले के तहत कोयूर जंगल में बीती रात ग्रेहाउंडस व नक्सलियों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई जिसमें छह नक्सली ढेर हो गए हैं। मौके से पुलिस ने एके 47, एसएलआर, कार्बन पिस्टल व राउंडस भी बरामद किए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्रेहाउंडस की पार्टी थिगलामेटा जंगल की ओर सर्च आपरेशन पर निकली थी। इस दौरान कोयूर जंगल में छिपे नक्सलियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू की दी। जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की। करीब एक घंटे तक चली भीषण गोलीबारी के बाद नक्सली भाग खड़े हुए। मौके की सर्चिंग के दौरान पुलिस ने छह हार्डकोर वर्दीधारियों का शव बरामद किया है। साथ ही हथियार व कारतूस भी जब्त किया गया। मारे गए नक्सलियों की शिनाख्त की जा रही है।

ओडिशा पुलिस व नक्सली भी भिड़े

इधर छत्तीसगढ़ सीमा से लगे मलकानगिरी क्षेत्र में भी बुधवार को पुलिस व नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई। जवानों को भारी पड़ता देख नक्सली भाग खड़े हुए। मौके से बड़ी मात्रा में हथियार बरामद किया गया है। बताया गया कि वर्दीधारी माओवादी कैडरों के जमावड़ा होने की खुफिया इनपुट के आधार पर मलकानगिरी और कोरापुट जिले के सीमावर्ती क्षेत्र कुलबेड़ा के पास जंगल क्षेत्र में सर्चिंग की जा रही थी। इस आपरेशन में एसओजी और मलकानगिरी डीवीएफ की टीमों के साथ ओडिशा पुलिस टीम भी शामिल थी। सर्चिंग के दौरान जंगल में छिपे माओवादियों ने अचानक जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी। दोनों ओर से चली गोलीबारी के बाद नक्सली भाग गए। मौके से पुलिस ने इंसास रायफल समेत विस्फोटक पदार्थ जब्त किया है।