Braz
ब्रेकिंग
ग्रीस में छुट्टियां मनाकर लौटे हार्दिक पांड्या फतेहाबाद में 2 शिकायतों के बाद सेंट्रल बैंक की जांच में खुलासा; हैड कैशियर पर FIR युवक की तलाश करने उतरे मछुआरे की मिली लाश 10 महीने बाद किसानों ने खोला मोर्चा, लखीमपुर बना ‘मिनी पंजाब’; केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र टेनी की बर्खास्तगी की मांग शहर में 10 घंटे रहेंगे शाह... सुरक्षा में तैनात रहेंगे 40 आईपीएस अफसर और 3000 जवान बिहार में मौसम विभाग का अलर्ट दवा के साथ न करें इन चीजों का सेवन सबरीमाला मंदिर का इतिहास भगवान श्रीकृष्ण की हर लीला भक्तों के मन को है लुभाती निजी क्षेत्र में देश का सबसे बड़ा 2600 बेड का है अस्पताल, 64 आपरेशन थियेटर, 81 गंभीर बीमारियों के स्पेशलिस्ट डॉक्टर करेंगे इलाज

CM केजरीवाल ने घर-घर राशन वाली फाइल फिर LG को भेजी, बोले- योजना को रोकना गलत

केंद्र सरकार द्वारा योजना पर रोक लगाए जाने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को एक बार फिर घर-घर राशन योजना की फाइल फिर से उपराज्यपाल अनिल बैजल को भेजी। केजरीवाल ने साथ में एक पत्र लिखा जिसमें उन्होंने कहा कि हमारी योजना कानून के मुताबिक सही है। यह योजना केंद्र सरकार के आदेशों का पालन करने के लिए लाई गई है।

उन्होंने  लिखा कि पिछले तीन साल में चार बार उपराज्यपाल को घर-घर राशन योजना की कैबिनेट निर्णय की जानकारी दी गई, लेकिन उन्होंने कभी इसका विरोध नहीं किया। उन्हों‍ने कहा कि करोना काल में इस योजना को रोकना गलत है। फरवरी महीने में इस योजना को लागू करने के नोटिफिकेशन का भी LG साहिब ने विरोध नहीं किया। LG को ये जानकारी थी कि स्कीम को मंज़ूरी मिल गयी है और लागू करने के कगार पर थी। केजरीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार ने जितनी आपत्ति लगायी, सारी ठीक कर दी गई।

Braz