ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

फॉलोऑन के बाद भारतीय टीम को एक बार फिर से है ‘लेडी सहवाग’ शेफाली वर्मा से आस

ब्रिस्टल। भारतीय महिला टीम शुक्रवार को यहां इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र क्रिकेट टेस्ट मैच के तीसरे दिन सुबह के सत्र में पहली पारी में 231 रन पर सिमट गई, जिसके बाद मेहमान टीम ने उसे फॉलोऑन दिया। फॉलोऑन के बाद भारतीय टीम जब दूसरी पारी खेलने उतरी तो बारिश की वजह से बार-बार खेल में व्यवधान पड़ा। आखिरकार जब भारत ने दूसरी पारी में एक विकेट पर 83 रन बनाए थे तो एक बार फिर बारिश आ गई और अंपायरों ने तब चायकाल की घोषणा कर दी।

उसके बाद बारिश ने आगे का खेल नहीं होने दिया और अंपायरों को तीसरे दिन का खेल समाप्त घोषित करना पड़ा। उस समय पहली पारी में शतक से चूकने वाली शेफाली वर्मा दूसरी पारी में 68 गेंदों पर 11 चौकों की मदद से 55 रन बनाकर खेल रही थीं, जबकि दीप्ति शर्मा 18रन बनाकर उनका साथ निभा रही थीं। भारतीय टीम को पारी की हार से बचने के लिए 82 रन की जरूरत थी। इंग्लैंड ने पहली पारी नौ विकेट पर 396 रन पर घोषित की थी।

भारत की दूसरी पारी में सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना आठ रन बनाकर कैथरीन ब्रंट का शिकार बनीं। उनका विकेट गिरते ही भोजनकाल की घोषणा कर दी गई। उस समय भारत का स्कोर एक विकेट पर 29 रन था। भोजनकाल के बाद बारिश शुरू हो गई और खेल में व्यवधान पड़ा। बारिश रुकने के बाद जब खेल दोबारा शुरू हुआ तो शेफाली ने तेजी से रन बनाए। जब वह अर्धशतक से चार रन दूर थीं तो फिर से बारिश शुरू हो गई और खेल रोकना पड़ा। कुछ देर बाद जब दोबारा खेल शुरू हुआ तो शेफाली ने 63 गेंदों पर मैच का अपना दूसरा अर्धशतक पूरा किया।

इससे पहले भारत ने शुक्रवार को सुबह पांच विकेट पर 187 रन से अपनी पहली पारी आगे बढ़ाई। उसने इसी स्कोर पर दो विकेट गंवा दिए, जिसमें उप कप्तान हरमनप्रीत कौर का अहम विकेट भी शामिल था। भारत ने दिन का पहला रन 20 गेंद खेलने के बाद बनाया। दीप्ति शर्मा एक छोर पर डटी थीं, लेकिन दूसरे छोर पर विकेट गिरते गए। भारत ने इस तरह 21.2 ओवर में पांच विकेट गंवाकर एक दिन पहले के स्कोर में 44 रन जोड़े। भारतीय पारी 231 रन पर ढेर हुई। पदार्पण कर रहीं दीप्ति ने नाबाद 29 और पूजा वस्त्रकार ने 12 रन का योगदान किया। इन दोनों ने नौंवे विकेट के लिए 33 रन जोड़े, लेकिन अपनी टीम को फालोआन से नहीं बचा सकीं। इंग्लैंड की ओर से स्पिनर सोफी एक्लेस्टोन ने 88 रन देकर चार विकेट लिए, जबकि हीथर नाइट को दो विकेट मिले।