Braz
ब्रेकिंग
ग्रीस में छुट्टियां मनाकर लौटे हार्दिक पांड्या फतेहाबाद में 2 शिकायतों के बाद सेंट्रल बैंक की जांच में खुलासा; हैड कैशियर पर FIR युवक की तलाश करने उतरे मछुआरे की मिली लाश 10 महीने बाद किसानों ने खोला मोर्चा, लखीमपुर बना ‘मिनी पंजाब’; केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र टेनी की बर्खास्तगी की मांग शहर में 10 घंटे रहेंगे शाह... सुरक्षा में तैनात रहेंगे 40 आईपीएस अफसर और 3000 जवान बिहार में मौसम विभाग का अलर्ट दवा के साथ न करें इन चीजों का सेवन सबरीमाला मंदिर का इतिहास भगवान श्रीकृष्ण की हर लीला भक्तों के मन को है लुभाती निजी क्षेत्र में देश का सबसे बड़ा 2600 बेड का है अस्पताल, 64 आपरेशन थियेटर, 81 गंभीर बीमारियों के स्पेशलिस्ट डॉक्टर करेंगे इलाज

करीना कपूर की हाउस पार्टी में गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ पहुंचे अर्जुन कपूर

नई दिल्ली। करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा बेस्टफ्रैंड फॉरएवर हैं, इन्हें साथ में मस्ती करते अक्सर देखा जा सकता है। शुक्रावार को करीना ने अपने फ्रैंड्स को हाउस पार्टी में इंवाइट किया । यहां उनके सिलेब्स फ्रैंड्स काफी रिलैक्स मूड में नजर आए। पार्टी में कैजुअल आउटफिट में पहुंचे सितरों ने सोशल मीडिया पर पार्टी की फोजो भी शोयर की।

मलाइका के साथ फोटो की शेयर

करीना के इस हाउस पार्टी में मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर और अमृता अरोड़ा पहुंचे थे। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी पोस्ट की है। तस्वीर में करीना ने व्हाइट टैंक टॉप के साथ ब्लैक पैंट्स पहनी है। वहीं मलाइका ने ब्लैक टैंक टॉप के साथ शॉर्ट्स कैरी किए।

तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- Gucci bffs forever. तस्वीर पर कमेंट करके अमृता अरोड़ा ने बताया कि ये उन्होंने खींची थीं।

गर्लफ्रैंड के साथ अर्जुन भी आए नजर

वहीं अमृता ने भी करीना के साथ की एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने लिखा कि ‘जब मैं दो महीने बाद अपने BFF से मिली।

करीना के घर से निकलते हुए अर्जुन कपूर को पैपराजी ने कैमरे में कैद किया। उन्होंने ब्लैक कलर की हुडी और ब्लैक जींस पहनी हुई थी।

करीना के सीता कर रोल करने पर बवाल

बता दें कि करीना कपूर आजकल सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा झेल रहीं हैं। अनका बायकॉट की मांग चल रही है। दरअसल, पिछले दिनों खबर आई कि रामायण पर बन रही फिल्म में करीना को सीता का रोल ऑफर हुआ है। और उन्हें इसके लिए 12 करोड़ की फीस भी मांगी है। बस फिर क्या था इतना सुनते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स भड़क गए और करीना का विरोध करने लगे।

लोगों को आपत्ति इस बात से हैं कि करीना ने एक मुस्लिम से शादी की है और अब उनका नाम करीना कपूर खान है, बेटे का नाम तैमूर है ऐसे में वो माता सीता का किरदार कैसे निभा सकती हैं।

Braz