Jain
ब्रेकिंग
रमा देवी बंशीलाल गुर्जर और नम्रता प्रितेश चावला के नाम पर चल रहा मंथन महिलाओं की उंगलियां होती है ऐसी, स्वभाव से होती हैं गंभीर और बड़ी खर्चीली इन चीजों से किडनी हो सकती है खराब दिल्ली से किया था नाबालिग को अगवा, CCTV फुटेज से आरोपियों की हुई थी पहचान गृह विभाग में अटकी फ़ाइल, क्या रिटायर्ड होने के बाद होगा प्रमोशन एशिया कप के लिए टीम का ऐलान आज वास्तु की ये छोटी गलतियां कर सकती हैं आपका बड़ा नुकसान, खो सकते हैं आप अपना कीमती दोस्त आय से अधिक संपत्ति मामले में शिबू सोरेन को लोकपाल का नोटिस बाइक से कोरबा लौटने के दौरान हादसा, दूसरे जवान की हालत गंभीर; पुलिस लाइन में पदस्थ थे दोनों | road accident in chhattisharh; bike rider chhattisgarh p... खरीदें Redmi का शानदार 5G स्मार्टफोन

एर्नाकुलम-बिलासपुर के बीच साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन

रायपुर। रेल यात्रियों की सुविधाओं और मांगों को ध्यान में रखते हुए रेल प्रशासन द्वारा बिलासपुर और एर्नाकुलम के बीच स्पेशल ट्रेन की सुविधा दी जा रही है। यह स्पेशल ट्रेन बिलासपुर से प्रत्येक सोमवार को बिलासपुर एर्नाकुलम साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन की सुविधा 28 जून से और विपरीत दिशा में भी एर्नाकुलम से प्रत्येक बुधवार को एर्नाकुलम-बिलासपुर साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन की सुविधा 30 जून से दी जा रही है। यह सुविधा आगामी आदेश तक उपलब्ध रहेगी।

वहीं, उत्तर रेलवे के अंबाला रेल मंडल के अंतर्गत पीलखानी एवं सानेहवाल रेलवे स्टेशनों के बीच सरहिंद रेलवे स्टेशन में ईस्टर्न डेडिकेटेड फ्रंट कारिडोर का काम किया जाएगा। यह काम 26 से 30 जून 2021 तक किया जा रहा है। इसके फलस्वरूप नान-इंटरलाकिंग काम के फलस्वरूप कुछ गाड़ियों का परिचालन प्रभावित रहेगा।

इन गाड़ियों का परिचालन रहेगा प्रभावित

– 27 जून को अमृतसर जंक्शन के स्थान पर हजरत निजामुद्दीन से चलेगी। अमृतसर-कोरबा स्पेशल गाड़ी अमृतसर एवं हजरत निजामुद्दीन के बीच रद रहेगी।

– 25 जून को कोरबा से चलने वाली कोरबा-अमृतसर जंक्शन स्पेशल हरत निजामुद्दीन में समाप्त होगी, यह गाड़ी हरत निजामुद्दीन एवं अमृतसर के बीच रद रहेगी।

-25 जून, 2021 को अमृतसर जंक्शन से चलने वाली अमृतसर जंक्शन कोरबा स्पेशल का सरहिंद स्टेशन पर स्टापेज नहीं रहेगा।

कामाख्या-कुर्ला स्पेशल ट्रेन परिवर्तित मार्ग से चलेगी

पूर्व रेलवे के मालदा टाउन रेल मंडल के तिलडंगा- बोनीडंगा सेक्शन में पावर ब्लाक लेकर मरम्मत का काम किया जाएगा। रेलवे प्रशासन द्वारा यह काम 20 जून को 11.00 से 18.30 बजे तक जाएगा। इस कारण रेलवे प्रशासन कुछ गाड़ियों को परिवर्तित मार्ग से रवाना करेगा, जिसमें कामाख्या-कुर्ला स्पेशल ट्रेन परिवर्तित मार्ग से चलेगी।