Jain
ब्रेकिंग
महू में दो गुटों में विवाद के बाद बम फोड़ा; 2 की मौत, 15 से ज्यादा घायल रोटी भी बदल सकती है किस्मत डीजीपी का सिल्वर मेडल भी आज लखनऊ में देंगे एडीजी जोन,खुशी की लहर देर शाम आई सभी के पास प्रशासन फोन कॉल, 30 स्वतंत्रता सेनानियों के आश्रितों किया गया था आमंत्रित आजादी के अमृत महोत्सव के लिए रंग बिरंगी रोशनियों से सजा ग्वालियर दुगरी फेस-1 में हुआ हमला,अदालत में गवाही न देने के लिए हमलावर बना रहे थे दबाव भाजयुमो के मंत्री ने कार के सन रूफ से निकलकर झंडे की फोटो की थी पोस्ट 100 फूट ऊंचा लहरा रहा तिरंगा,लाइटों से जगमगाया शहर, दुल्हन की तरह सजी सड़कें रैली निकालकर लगाए भारत माता की जयकारे, बच्चों और ग्रामीणों ने किया समरसता भोज राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने किया ध्वजारोहण

बंटवारा नहीं करने पर घर में लगा दी आग, जुर्म दर्ज

बिलासपुर। सरकंडा क्षेत्र के लगरा में बंटवारा नहीं करने पर युवक ने अपने ही घर में आग लगा दी। बड़े भाई ने इसकी शिकायत सरकंडा थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। सरकंडा क्षेत्र के लगरा निवासी लक्ष्मण केंवट(39) मजदूरी करते हैं। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि उनके पैतृक मकान का बंटवारा नहीं हुआ है। उनका छोटा भाई दुखीराम गांव में ही दूसरा मकान बनाकर रहता है। इसके कारण लक्ष्मण ने पैतृक मकान के एक कमरे में जलाऊ लकड़ियों को रखा है।

गुस्र्वार की रात नौ बजे दुखीराम घर आया। उसने अपने बड़े भाई से बंटवारा करने की बात कहते हुए लकड़ियों को हटाने के लिए कहा। इस पर लक्ष्मण ने सुबह हटा देने की बात कही। यह बात सुनकर दुखीराम ने जान से मारने की धमकी देते हुए बड़े भाई और उसकी पत्नी उत्तरा की पिटाई कर दी। इस पर पति-पत्नी मारपीट की शिकायत करने थाने आ गए। इसी बीच दुखीराम ने घर में रखी लकड़ियों में आग लगा दी। इससे घर के छप्पर में भी आग लग गई।

थाने से लौटे दंपती

मारपीट के बाद लक्ष्मण अपनी शिकायत लेकर पत्नी के साथ थाने गए थे। इस दौरान उसके भाई ने घर में रखी लकड़ियों में आग लगा दी। इससे घर के छप्पर में भी आग लग गई। आसपास के लोगों ने मकान में लगी आग को बुझाना शुरू कर दिया। साथ ही इसकी जानकारी थाने गए लक्ष्मण को दी। इस पर लक्ष्मण बिना शिकायत किए ही थाने से लौट गए। मकान में लगी आग को बुझाने के बाद वे फिर से थाने गए। उन्होंने मारपीट के साथ ही घर में आग लगाने की शिकायत दर्ज कराई।