Jain
ब्रेकिंग
रमा देवी बंशीलाल गुर्जर और नम्रता प्रितेश चावला के नाम पर चल रहा मंथन महिलाओं की उंगलियां होती है ऐसी, स्वभाव से होती हैं गंभीर और बड़ी खर्चीली इन चीजों से किडनी हो सकती है खराब दिल्ली से किया था नाबालिग को अगवा, CCTV फुटेज से आरोपियों की हुई थी पहचान गृह विभाग में अटकी फ़ाइल, क्या रिटायर्ड होने के बाद होगा प्रमोशन एशिया कप के लिए टीम का ऐलान आज वास्तु की ये छोटी गलतियां कर सकती हैं आपका बड़ा नुकसान, खो सकते हैं आप अपना कीमती दोस्त आय से अधिक संपत्ति मामले में शिबू सोरेन को लोकपाल का नोटिस बाइक से कोरबा लौटने के दौरान हादसा, दूसरे जवान की हालत गंभीर; पुलिस लाइन में पदस्थ थे दोनों | road accident in chhattisharh; bike rider chhattisgarh p... खरीदें Redmi का शानदार 5G स्मार्टफोन

कबाड़ी ने साथियों के साथ मिलकर युवक की कर दी पिटाई

बिलासपुर। कबाड़ी ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवक की पिटाई कर दी। मारपीट से आहत युवक ने इसकी शिकायत सरकंडा थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। सरकंडा के राजस्व कालोनी में रहने वाला नीरज शुक्ला न्यूज पोर्टल का संचालन करता है। युवक ने अपनी शिकायत में बताया कि गुस्र्वार की रात 11 बजे वह अपने दोस्त विवेक लक्ष्मे को लिंगियाडीह छोड़कर सांइस कालेज की ओर जा रहा था।

अपोलो अस्पताल के पास मोबाइल पर कबाड़ी संतोष रजक का फोन आया। कबाड़ी ने उसे काम के सिलसिले में बात करने के लिए अपने आफिस में बुलाया। इस दौरान युवक ने उससे कारण पूछा तो धंधे में अड़चन लगाने की बात कहते हुए मिलकर बात करने को कहा। इस पर युवक चांटीडीह सब्जी बाजार के पास कबाड़ी के आफिस पहुंच गया। आफिस के पास राहुल त्रिपाठी और आरक्षक प्रशांत पांडेय मौजूद थे।

दोनों ने युवक को वहां पर रोका। राहुल त्रिपाठी और आरक्षक युवक से बात कर ही रहे थे। इस दौरान कबाड़ी संतोष रजक अपने साथियों के साथ वहां पहुंच गया। उसने नीरज से गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। पीड़ित की शिकायत पर सरकंडा पुलिस ने संतोष रजक, राहुल त्रिपाठी व उसके साथियों के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

आरक्षक को बचाने जुटी रही पुलिस

घटना के दौरान आरक्षक प्रशांत वहां पर मौजूद था। आरक्षक और कथित पत्रकार राहुल ने युवक को रोक रखा था। इसी बीच मारपीट की घटना हुई। पुलिस ने आरक्षक को बचाने के लिए एफआइआर में नाम ही शामिल नहीं किया। केवल कबाड़ी और कथित पत्रकार के नाम जुर्म दर्ज किया है।

पीड़ित के खिलाफ भी हैं कई शिकायतें

बताया जाता है कि पीड़ित नीरज शुक्ला के खिलाफ सरकंडा समेत अन्य थानों में शिकायतें हैं। युवक जुए के मामले में भी पकड़ा गया है। पुलिस इसकी तस्दीक कर रही है। साथ ही युवक के खिलाफ मारपीट की भी शिकायतें हैं।