Braz
ब्रेकिंग
ग्रीस में छुट्टियां मनाकर लौटे हार्दिक पांड्या फतेहाबाद में 2 शिकायतों के बाद सेंट्रल बैंक की जांच में खुलासा; हैड कैशियर पर FIR युवक की तलाश करने उतरे मछुआरे की मिली लाश 10 महीने बाद किसानों ने खोला मोर्चा, लखीमपुर बना ‘मिनी पंजाब’; केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र टेनी की बर्खास्तगी की मांग शहर में 10 घंटे रहेंगे शाह... सुरक्षा में तैनात रहेंगे 40 आईपीएस अफसर और 3000 जवान बिहार में मौसम विभाग का अलर्ट दवा के साथ न करें इन चीजों का सेवन सबरीमाला मंदिर का इतिहास भगवान श्रीकृष्ण की हर लीला भक्तों के मन को है लुभाती निजी क्षेत्र में देश का सबसे बड़ा 2600 बेड का है अस्पताल, 64 आपरेशन थियेटर, 81 गंभीर बीमारियों के स्पेशलिस्ट डॉक्टर करेंगे इलाज

‘अकेले चुनाव लड़ने वालों को जनता चप्पल मारेगी’, उद्धव ठाकरे के इस बयान पर मचा घमासान

महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी की साझा महा विकास अघाड़ी की सरकार चल रही है। हालिया बयान से लग रहा है कि इस गठबंधन में गांठ पड़ चुकी है। ताजा बवाल मचा है कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के ताजा बचान से। उद्धव ठाकरे ने शिवसैनिकों को संबोधित करते हुए एक कार्यक्रम में कहा कि महाराष्ट्र में आने समय में जो दल अकेले चुनाव लड़ेगा, जनता उसे चप्पल मारेगी। माना जा रहा है कि उद्धव ने यह बयान कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए दिया, जिसके प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोल हाल के दिनों में कई बार कह चुके हैं कि महाराष्ट्र में कांग्रेस बीएमसी समेत सभी चुनाव अकेले लड़ेगी।

उद्धव के बयान पर बवाल मचा तो शिवसेना ने प्रतिक्रिया दी कि उद्धव के निशाने पर कांग्रेस नहीं, भाजपा थी। वहीं नाना पटोले का कहना है कि समय आने पर पता चल जाएगा कि जनता किस चप्पल मारेगी। कांग्रेस अपनी तैयारी में जुटी है। शिवसेना प्रवक्ता आनंद दुबे का कहना है कि उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में महा विकास अघाड़ी की सरकार चल रही है जो पांच साल पूरे करेगी।

Braz