Braz
ब्रेकिंग
ग्रीस में छुट्टियां मनाकर लौटे हार्दिक पांड्या फतेहाबाद में 2 शिकायतों के बाद सेंट्रल बैंक की जांच में खुलासा; हैड कैशियर पर FIR युवक की तलाश करने उतरे मछुआरे की मिली लाश 10 महीने बाद किसानों ने खोला मोर्चा, लखीमपुर बना ‘मिनी पंजाब’; केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र टेनी की बर्खास्तगी की मांग शहर में 10 घंटे रहेंगे शाह... सुरक्षा में तैनात रहेंगे 40 आईपीएस अफसर और 3000 जवान बिहार में मौसम विभाग का अलर्ट दवा के साथ न करें इन चीजों का सेवन सबरीमाला मंदिर का इतिहास भगवान श्रीकृष्ण की हर लीला भक्तों के मन को है लुभाती निजी क्षेत्र में देश का सबसे बड़ा 2600 बेड का है अस्पताल, 64 आपरेशन थियेटर, 81 गंभीर बीमारियों के स्पेशलिस्ट डॉक्टर करेंगे इलाज

पटाखों के बीच दनादन चली गोलियां, बॉडी बिल्डर एंड कंपनी की तलाश छापे

इंदौर। बॉडी बिल्डर के जन्मदिन का एक वीडियो सामने आने से पुलिस सकते में है। वह जन्मदिन के मौके पर बंदूक-रिवॉल्वर से दनादन गोलियां चलाता नजर आ रहा है। आइजी हरिनारायणाचारी मिश्र ने जांच बैठा दी है। धार और इंदौर पुलिस उसकी तलाश में छापे मार रही है।

जानकारी के मुताबिक गोलियां चलाने वाले शख्स का नाम आकाश यादव है और उसकी राऊ क्षेत्र में जिम है। पांच दिन पूर्व उसका जन्मदिन था। देर रात उसने साथियों के साथ जन्मदिन मनाया और खूब गोलियां दागी। हालांकि गोलियां हवा में चलाई गई। शनिवार को वीडियो सामने आने के बाद पुलिस सकिय हुई और आकाश की तलाश शुरू कर दी। राऊ टीआइ नरेंद्रसिंह रघुवंशी ने आकाश की तलाश की लेकिन वह घर से गायब मिला। धार जिले की पीथमपुर थाना पुलिस ने भी आकाश को ढूंढा लेकिन हाथ नहीं आय़ा। पुलिस वीडियो में नजर आ रहे उसके साथियों को भी चिन्हित करने में जुटी है।

केक-माला और हथियार लेकर ढाबे पर गया था आकाश

टीआइ नरेंद्रसिंह रघुवंशी के मुताबिक पुलिसकर्मियों ने जानकारी जुटाई तो पता चला आकाश पीथमपुर स्थित एक ढाबे पर गया था। उसके साथी केक-मालाएं और हथियार लेकर पहुंचे थे। सभी ने कतार से कारें खड़ी कर दी और आकाश का स्वागत किया। तेज आवाज में गाने बजाए और पटाखे फोड़ने शुरू कर दिए। इसी बीच आकाश ने बंदूक उठाई और गोलियां चलाना शुरू कर दी। टीआइ के मुताबिक इस प्रकार गोलियां चलाना गलत है। हथियारों की भी जांच की जाएगी।

Braz