Jain
ब्रेकिंग
प्लॉट खरीदते समय इन बातों का रखें ध्यान, बढ़ेगी सकारात्मक ऊर्जा और होगा भरपूर लाभ कर्ज से मुक्ति के लिए आजमाएं वास्तु शास्त्र से जुड़े उपाय भगवान कृष्ण से सम्बंधित 13 खास मंदिर 14 घंटे रेस्क्यू चलने के बावजूद 17 लोगों को नहीं खोज सके; घाटों पर गोताखोर तैनात जहां सीएम मनाएंगे अमृत महोत्सव, वहां कलेक्टर-आईजी ट्रैक्टर से पहुंचे भाद्रपद माह में जन्माष्टमी और गणेश उत्सव जैसे कई बड़े त्योहार घर में इस जगह पर रखें फेंगशुई ड्रैगन, सकारात्मक ऊर्जा का होगा संचार और बरसेगा धन इन लॉकेट को पहनने के जानें फायदे और नुकसान, धारण करने के जानें नियम सुबह से खिली है तेज धूप; जुड़ने लगे हैं गंगा के घाट अंबाला कैंट के PWD रेस्ट हाउस में सुनेंगे शिकायतें

हवलदार के खिलाफ पत्‍नी ने दर्ज कराया मारपीट का प्रकरण

भोपाल। राजधानी के अशोका गार्डन थाने में पदस्‍थ एक हवलदार के खिलाफ उसकी पत्नी ने मारपीट और गाली-गलौज करने का मामला दर्ज कराया गया है। दिलचस्‍प बात यह है कि हवलदार दो माह से थाने से यह कहकर गैर-हाजिर था कि उसकी पत्नी कोरोना से पीड़ित है। अभी तक हवलदार ड्यूटी पर वापस नहीं आया है।
पिपलानी पुलिस के अनुसार अशोका गार्डन थाने में हवलदार पवन रघुवंशी विवेकानंद कॉलोनी में अपनी पत्नी व दो बच्चों के साथ रहते हैं। वह दो माह से थाने से गैर-हाजिर हैं। अशोका गार्डन थाना प्रभारी आलोक श्रीवास्तव का कहना है कि पवन की पत्नी की तबीयत खराब थी। पवन ने कहा कि उनकी पत्नी को कोरोना हो गया है। वह तब से अवकाश पर गए हैं। अभी तक वापस नहीं लौटे हैं। इस बीच 16 जून को पिपलानी थाने में उसकी पत्नी ने पवन के खिलाफ मारपीट की एफआइआर दर्ज करा दी है। इसमें कहा गया है कि उनके पति ने बिना वजह उनके साथ मारपीट की और गाली-गलौज की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
उधर, अशोकागार्डन थाना प्रभारी आलोक श्रीवास्तव का कहना है कि पवन की पत्नी की तबियत खराब थी। पवन ने कहा कि उनकी पत्नी को कोरोना हो गया है। वह तब से अवकाश पर हैं। दो माह हो गए। अभी तक वापस नहीं लौटे हैं।