ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

J&K: बाबा अमरनाथ यात्रा को लेकर आतंकी धमकी, सुरक्षा के कड़े इंतजाम…पुलिस बोली- चिंता न करें

कोरोना वायरस के नए मामलों के ग्राफ में गिरावट के साथ ही देश के कई राज्यों में लगी पाबंदियों में ढील दी गई है। वहीं कोरोना केस घटते ही एक बार फिर से श्री अमरनाथ यात्रा को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं। अमरनाथ यात्रा को तैयारियां भी जोरों पर चल रही हैं। इसी बीच यात्रा को लेकर आतंकी हमले की साजिश का खतरा भी बढ़ गया है। जम्मू के त्रिकुटा नगर और जीआरपी पुलिस स्टेशन के बाहर आतंकी संगठन तहरीक-उल-मुजाहिदीन का एक धमकी भरा पोस्टर चस्पा मिला है।

बताया जा रहा है कि पोस्टर खंभे पर चिपके मिले। इन पोस्टरों में लोगों को अमरनाथ यात्रा पर नहीं आने की धमकी दी गई है। हालांकि पुलिस इसे सिर्फ एक अफवाह बता रही है। पुलिस के मुताबिक जब अधिकारी मौके पर पहुंचे तो वहां खंभों पर कुछ नहीं था सिर्फ सोशल मीडिया पर इस तरह की अफवाहें फैलाई जा रही हैं। साथ ही पुलिस अधिकारियों ने कहा कि इस मामले की पूरी जांच की जा रही है। वहीं राज्यों में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। हर आने-जाने वाली गाड़ियों की चेकिंग की जा रही है।

जीआरपी के एसएचओ राहुल देव और त्रिकुटा नगर पुलिस थाने के एसएचओ दीपक कुमार ने कहा कि किसी भी तरह के पोस्टर नहीं मिले हैं, मौके पर अधिकारी गए तो वहां कुछ भी नहीं था। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर कुछ शरारती तत्वों ने अफवाह फैलाई है। बता दें कि खबरें हैं कि 28 जून से श्री अमरनाथ यात्रा शुरू हो सकती है लेकिन अभी इसको लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है। दरअसल श्राइन बोर्ड और जम्मू सरकार ने अभी यात्रा को लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं किया है। हालांकि पिछले दिनों लंगर सेवा संगठनों को अनुमति पत्र भेजा गया था। बता दें कि पिछले साल भी कोरोना के कारण अमरनाथ यात्रा स्थगित कर दी गई थी।