Braz
ब्रेकिंग
ग्रीस में छुट्टियां मनाकर लौटे हार्दिक पांड्या फतेहाबाद में 2 शिकायतों के बाद सेंट्रल बैंक की जांच में खुलासा; हैड कैशियर पर FIR युवक की तलाश करने उतरे मछुआरे की मिली लाश 10 महीने बाद किसानों ने खोला मोर्चा, लखीमपुर बना ‘मिनी पंजाब’; केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र टेनी की बर्खास्तगी की मांग शहर में 10 घंटे रहेंगे शाह... सुरक्षा में तैनात रहेंगे 40 आईपीएस अफसर और 3000 जवान बिहार में मौसम विभाग का अलर्ट दवा के साथ न करें इन चीजों का सेवन सबरीमाला मंदिर का इतिहास भगवान श्रीकृष्ण की हर लीला भक्तों के मन को है लुभाती निजी क्षेत्र में देश का सबसे बड़ा 2600 बेड का है अस्पताल, 64 आपरेशन थियेटर, 81 गंभीर बीमारियों के स्पेशलिस्ट डॉक्टर करेंगे इलाज

J&K: बाबा अमरनाथ यात्रा को लेकर आतंकी धमकी, सुरक्षा के कड़े इंतजाम…पुलिस बोली- चिंता न करें

कोरोना वायरस के नए मामलों के ग्राफ में गिरावट के साथ ही देश के कई राज्यों में लगी पाबंदियों में ढील दी गई है। वहीं कोरोना केस घटते ही एक बार फिर से श्री अमरनाथ यात्रा को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं। अमरनाथ यात्रा को तैयारियां भी जोरों पर चल रही हैं। इसी बीच यात्रा को लेकर आतंकी हमले की साजिश का खतरा भी बढ़ गया है। जम्मू के त्रिकुटा नगर और जीआरपी पुलिस स्टेशन के बाहर आतंकी संगठन तहरीक-उल-मुजाहिदीन का एक धमकी भरा पोस्टर चस्पा मिला है।

बताया जा रहा है कि पोस्टर खंभे पर चिपके मिले। इन पोस्टरों में लोगों को अमरनाथ यात्रा पर नहीं आने की धमकी दी गई है। हालांकि पुलिस इसे सिर्फ एक अफवाह बता रही है। पुलिस के मुताबिक जब अधिकारी मौके पर पहुंचे तो वहां खंभों पर कुछ नहीं था सिर्फ सोशल मीडिया पर इस तरह की अफवाहें फैलाई जा रही हैं। साथ ही पुलिस अधिकारियों ने कहा कि इस मामले की पूरी जांच की जा रही है। वहीं राज्यों में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। हर आने-जाने वाली गाड़ियों की चेकिंग की जा रही है।

जीआरपी के एसएचओ राहुल देव और त्रिकुटा नगर पुलिस थाने के एसएचओ दीपक कुमार ने कहा कि किसी भी तरह के पोस्टर नहीं मिले हैं, मौके पर अधिकारी गए तो वहां कुछ भी नहीं था। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर कुछ शरारती तत्वों ने अफवाह फैलाई है। बता दें कि खबरें हैं कि 28 जून से श्री अमरनाथ यात्रा शुरू हो सकती है लेकिन अभी इसको लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है। दरअसल श्राइन बोर्ड और जम्मू सरकार ने अभी यात्रा को लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं किया है। हालांकि पिछले दिनों लंगर सेवा संगठनों को अनुमति पत्र भेजा गया था। बता दें कि पिछले साल भी कोरोना के कारण अमरनाथ यात्रा स्थगित कर दी गई थी।

Braz