Braz
ब्रेकिंग
ग्रीस में छुट्टियां मनाकर लौटे हार्दिक पांड्या फतेहाबाद में 2 शिकायतों के बाद सेंट्रल बैंक की जांच में खुलासा; हैड कैशियर पर FIR युवक की तलाश करने उतरे मछुआरे की मिली लाश 10 महीने बाद किसानों ने खोला मोर्चा, लखीमपुर बना ‘मिनी पंजाब’; केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र टेनी की बर्खास्तगी की मांग शहर में 10 घंटे रहेंगे शाह... सुरक्षा में तैनात रहेंगे 40 आईपीएस अफसर और 3000 जवान बिहार में मौसम विभाग का अलर्ट दवा के साथ न करें इन चीजों का सेवन सबरीमाला मंदिर का इतिहास भगवान श्रीकृष्ण की हर लीला भक्तों के मन को है लुभाती निजी क्षेत्र में देश का सबसे बड़ा 2600 बेड का है अस्पताल, 64 आपरेशन थियेटर, 81 गंभीर बीमारियों के स्पेशलिस्ट डॉक्टर करेंगे इलाज

स्टेयरिंग फेल होने के कारण पलटी पिकअप, वाहन में फंसे लोगों की राहगीरों ने बचाई जान

ग्वालियर। ग्वालियर जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के अंतर्गत जनकपुर मोड़ की पुलिया पर विवाह का सामान भरकर आ रही पिकअप का स्टेयरिंग फेल होने से पलट गई। वाहन के पलटने से उसमें सवार लोग फंस गए, जिनको मौजूद अन्य लोगों की मदद से बाहर निकाला गया। जैसे ही वाहन पलटा तभी लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने बताया कि जनकपुर मोड़ के पास पुलिया पर ना तो कोई संकेतक बोर्ड लगा है और न ही पीडब्ल्यूडी द्वारा रेलिंग लगाई गई है, जो लोगों के लिए सुरक्षा का काम करे। रेलिंग नहीं होने से वाहन पलट जाते हैं और सड़क से नीचे जा उतरते हैं। इस कारण यहां अक्सर हादसे होते रहते हैं।

शहर में 40 हजार की चोरी करहिया में बाइक व नकदी लूटीः चोर और बदमाशों के निशाने पर अक्सर सूने मकान और दुकानें रहती हैं। पिछले साल भी चोरों ने लक्ष्मी कालोनी में कई घरों के ताले चटकाए थे और चोरी की वारदातों को अंजाम दिया था। यह सिलसिला अभी थमा नहीं है। गत दिवस मोहनलाल निवासी लक्ष्मी कॉलोनी के जयदुर्गे आभूषण भंडार में चोरों ने हाथ साफ कर दिया। चोर दुकान से चोर सोने-चांदी के जेवर चोरी कर ले गए। जिनकी कीमत करीब 40 हजार रुपये बताई गई है। चोरी करने वाले बदमाशों की अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। इधर करहिया थाना क्षेत्र के कोलार घाटी मंदिर के आगे मैन रोड पर दो अज्ञात बदमाशों ने ऊदल पुत्र रामलखन बंजारा निवासी चार शहर का नाका के साथ लूट कर ली। फरियादी से बदमाश बाइक, नकद 2500 रुपये व मोबाइल लूट ले गए। जिसकी कीमत 53 हजार 500 रुपये आंकी गई है। लूट की घटना के बाद फरियादी ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई।

Braz