Jain
ब्रेकिंग
महू में दो गुटों में विवाद के बाद बम फोड़ा; 2 की मौत, 15 से ज्यादा घायल रोटी भी बदल सकती है किस्मत डीजीपी का सिल्वर मेडल भी आज लखनऊ में देंगे एडीजी जोन,खुशी की लहर देर शाम आई सभी के पास प्रशासन फोन कॉल, 30 स्वतंत्रता सेनानियों के आश्रितों किया गया था आमंत्रित आजादी के अमृत महोत्सव के लिए रंग बिरंगी रोशनियों से सजा ग्वालियर दुगरी फेस-1 में हुआ हमला,अदालत में गवाही न देने के लिए हमलावर बना रहे थे दबाव भाजयुमो के मंत्री ने कार के सन रूफ से निकलकर झंडे की फोटो की थी पोस्ट 100 फूट ऊंचा लहरा रहा तिरंगा,लाइटों से जगमगाया शहर, दुल्हन की तरह सजी सड़कें रैली निकालकर लगाए भारत माता की जयकारे, बच्चों और ग्रामीणों ने किया समरसता भोज राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने किया ध्वजारोहण

कांग्रेस के श्वेत पत्र पर भाजपा का पलटवार, संबित पात्रा बोले- कन्फ्यूजन का दूसरा नाम राहुल गांधी

भाजपा ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए आज कहा कि उन्होंने कोरोना की बीमारी और वैक्सीन को लेकर राजनीति की और इस महामारी से लड़ाई को नुकसान पहुंचाने का भरसक प्रयास किया। भाजपा के प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा ने यहां नलाइन प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि जब भी हिंदुस्तान में कुछ अच्छा होता है और देश अच्छा प्रदर्शन करता है, तो कहीं न कहीं कांग्रेसियों को उससे चिढ़ होती है। राहुल गांधी से रुका नहीं जाता और वो प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से उस पूरे विषय पर एक प्रश्नचिन्ह लगाने का काम करते हैं। पात्रा ने कहा कि कन्फ्यूजन का दूसरा नाम राहुल गांधी है जो जमीनी स्तर पर हकीकत को जाने बिना ही आरोप लगाने को तैयार रहते हैं।

पात्रा ने कहा कि योग दिवस के साथ ही सोमवार (21 जून) का दिन बहुत महत्वपूर्ण था। कल पूरे विश्व में हिंदुस्तान एक मात्र ऐसा देश बना जिसने एक ही दिन में लगभग 87 लाख लोगों का टीकाकरण किया गया लेकिन राहुल गांधी ने देश की इस उपलब्धि का सम्मान नहीं किया। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि कोरोना की लड़ाई में जब भी निर्णायक मोड़ आए तब-तब राहुल गांधी और कांग्रेस ने राजनीति करने की भरसक प्रयास किया है।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि गांधी ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में हर तरफ और हर बार भ्रम फैलाने का प्रयास किया। कभी वैक्सीन पर सवाल उठाए तो कभी वकालत की। कभी लॉकडाउन को गलत बता कर विरोध किया और बाद में कठोर लॉकडाउन की वकालत की। उन्होंने कहा कि राहुल ने अभी तक वैक्सीन नहीं लिया है। पात्रा ने कहा कि राहुल को 15 अप्रैल को कोरोना हुआ था, फिर भी वह बीमारी एवं वैक्सीन पर राजनीति करते रहे।