ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

ओलंपिक डे पर PM मोदी का ट्वीट, कहा- भारत के एथलीटों के प्रयासों पर हमें गर्व

प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओलंपिक डे के मौके पर भारतीय एथलीटों को शुभकामनाएं दी। उन्होंने उन सभी  एथलीटों की सराहना करता की जिन्होंने विभिन्न ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व किया है । ठीक एक महीने बाद यानी 23 जुलाई से टोक्यो ओलंपिक शुरू होने जा रहा है, जिसे लेकर भारत काफी उत्साहित है।

PunjabKesari

पीएम ने की एथलीटों की सराहना
पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि आज, ओलंपिक दिवस पर मैं उन सभी की सराहना करता हूं जिन्होंने वर्षों से विभिन्न ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व किया है। हमारे देश को खेलों में उनके योगदान और अन्य एथलीटों को प्रेरित करने के उनके प्रयासों पर गर्व है। दरअस  23 जुलाई से जापान की राजधानी टोक्यो में  ओलंपिक की शुरुआत होने जा रही है।

 23 जुलाई को टोक्यो ओलंपिक की शुरूआत
भारतीय खिलाड़ी जुलाई के दूसरे सप्ताह में टोक्यो के लिए रवाना होंगे और उससे ठीक पहले प्रधानमंत्री की ओर से उन्हें विदाई दी जाएगी। पीएम इस दौरान खिलाड़ियों का मनोबल ऊंचा करने के लिए उन्हें संदेश भी देंगे। यह उन खिलाड़ियों के लिये होगा जो भारत से टोक्यो जायेंगे. जो खिलाड़ी विदेश में हैं, वे सीधे वहीं से टोक्यो रवाना होंगे।

ओलंपिक डे का इतिहास 
23 जून 1948 को पहली बार ओलंपिक डे मनाया गया था। पुर्तगाल, ग्रीस, ऑस्ट्रिया, कनाडा, स्विट्जरलैंड, ग्रेट ब्रिटेन, उरुग्वे, वेनेजुएला और बेल्जियम ने अपने-अपने देशों में एक ओलंपिक डे का आयोजन किया और उस समय के IOC के अध्यक्ष Sigfrid Edström ने दुनिया भर के युवाओं को एक संदेश दिया था।