Jain
ब्रेकिंग
महू में दो गुटों में विवाद के बाद बम फोड़ा; 2 की मौत, 15 से ज्यादा घायल रोटी भी बदल सकती है किस्मत डीजीपी का सिल्वर मेडल भी आज लखनऊ में देंगे एडीजी जोन,खुशी की लहर देर शाम आई सभी के पास प्रशासन फोन कॉल, 30 स्वतंत्रता सेनानियों के आश्रितों किया गया था आमंत्रित आजादी के अमृत महोत्सव के लिए रंग बिरंगी रोशनियों से सजा ग्वालियर दुगरी फेस-1 में हुआ हमला,अदालत में गवाही न देने के लिए हमलावर बना रहे थे दबाव भाजयुमो के मंत्री ने कार के सन रूफ से निकलकर झंडे की फोटो की थी पोस्ट 100 फूट ऊंचा लहरा रहा तिरंगा,लाइटों से जगमगाया शहर, दुल्हन की तरह सजी सड़कें रैली निकालकर लगाए भारत माता की जयकारे, बच्चों और ग्रामीणों ने किया समरसता भोज राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने किया ध्वजारोहण

Whatsapp को लगा दिल्ली हाईकोर्ट से बड़ा झटका

दिल्ली हाईकोर्ट ने कंपटीशन कमीशन ऑफ इंडिया  के 4 जून के नोटिस पर रोक लगाने से इनकार कर दिया। कम्पटीशन कमीशन ने व्हाट्सएप से मैसेजिंग सेवा की नई गोपनीयता नीति के बारे में कुछ जानकारी मांगी गई थी। हाई कोर्ट ने इस जानकारी देने से रोक लगाने से इनकार कर दिया।

दरअसल व्हाट्सअप के प्राइवेसी पॉलिसी को लेकर कंपटीशन कमीशन ऑफ इंडिया CCI द्वारा 4 जून को जारी किए गए नोटिस के खिलाफ दायर फेसबुक और वॉट्सऐप की याचिका पर लिए गए फैसले को दिल्ली हाईकोर्ट ने 21 जून को अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था। रिजर्व कर लिया है। इस मामले में व्हाट्सएप ने दिल्ली हाईकोर्ट से संबंधित अधिकारियों को निर्देश जारी करने का आग्रह किया कि वे सुनवाई की अगली तारीख तक मैसेजिंग एप्लिकेशन के खिलाफ कोई कठोर कार्रवाई न करें।