Jain
ब्रेकिंग
रमा देवी बंशीलाल गुर्जर और नम्रता प्रितेश चावला के नाम पर चल रहा मंथन महिलाओं की उंगलियां होती है ऐसी, स्वभाव से होती हैं गंभीर और बड़ी खर्चीली इन चीजों से किडनी हो सकती है खराब दिल्ली से किया था नाबालिग को अगवा, CCTV फुटेज से आरोपियों की हुई थी पहचान गृह विभाग में अटकी फ़ाइल, क्या रिटायर्ड होने के बाद होगा प्रमोशन एशिया कप के लिए टीम का ऐलान आज वास्तु की ये छोटी गलतियां कर सकती हैं आपका बड़ा नुकसान, खो सकते हैं आप अपना कीमती दोस्त आय से अधिक संपत्ति मामले में शिबू सोरेन को लोकपाल का नोटिस बाइक से कोरबा लौटने के दौरान हादसा, दूसरे जवान की हालत गंभीर; पुलिस लाइन में पदस्थ थे दोनों | road accident in chhattisharh; bike rider chhattisgarh p... खरीदें Redmi का शानदार 5G स्मार्टफोन

केंद्रीय कैबिनेट की बैठक आज, मंत्रिमंडल विस्तार पर हो सकती है चर्चा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज केंद्रीय कैबिनेट की बैठक होने जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बैठक में केंद्रीय मंत्रिमंडल के विस्तार की चर्चा की संभावना है। वहीं जदयू अध्यक्ष नीतिश कुमार भी दिल्ली पहुंच गए है। हालांकि खबर यह भी है कि इस बैठक में कोरोना को लेकर चर्चा हो सकती है। साथ इस महामारी से मारे गए लोगों के परिजनों को मुआवजे को लेकर भी अहम फैसला हो सकता है। बता दें कि एनडीए सरकार के सत्ता में लौटने के बाद से एक बार भी मंत्रिमंडल विस्तार नहीं किया गया है।

शिवसेना और शिरोमणि अकाली दल के एनडीए से बाहर जाने और लोजपा कोटे से रामविलास पासवान के निधन के कारण कई जगह खाली पड़ी है इसी कारण इन दिनों मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चा है। पीएम मोदी ने पिछले कुछ दिनों में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह व पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ कई बैठकें की हैं। माना जा रहा है कि इस दौरान मंत्रिमंडल विस्तार पर चर्चा हुई।

वहीं खबर है कि वरिष्ठ भाजपा नेताओं व एनडीए के सहयोगी दलों के कुछ सदस्यों को केंद्रीय मंत्रिमंडल में जगह मिलने की संभावना है। इनमें असम के पूर्व मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल, ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम आगे चल रहा है।