ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा मुंबई की सड़कों पर मास्क के बिना आयीं नज़र, सोशल मीडिया में जमकर हुईं ट्रोल

नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी बोल्डनेस के लिए चर्चा में रहती हैं। यह बोल्डनेस उनके लुक के साथ उनके किरदारों और विचारों में भी ख़ूब झलकती है। मगर, निया को अब उनके एक काम के लिए सोशल मीडिया में ट्रोल किया जा रहा है। निया मुंबई में बिना मास्क के नज़र आयीं तो कई यूज़र्स ने इस पर कड़ी आपत्ति ज़ाहिर की।

दरअसल, बॉलीवुड फोटोग्राफर वीरल भयानी ने निया का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो फोटोग्राफरों को पोज़ दे रही हैं। निया ने गुलाबी रंग की ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है। इस वीडियो में निया पोज़ देते हुए मुस्कुरा रही हैं, खिलखिला रही हैं। कभी गॉगल्स लगाती हैं, कभी उतारती हैं। निया ने हाथ में एक बैग भी थामा हुआ है। मगर, मास्क कहीं नज़र नहीं आ रहा।

निया की इस पोस्ट पर कई लोगों ने एतराज़ जताया। एक यूज़र ने लिखा- सेलेब्रिटीज़ अभी भी मास्क लगाकर घूमते हैं, मगर यह हमेशा बिना मास्क के दिखती हैं। एक अन्य यूज़र ने लिखा- मास्क क्यों नहीं पहनते यह लोग? एक यूज़र ने पूछा कि यह मास्क क्यों नहीं लगा रही है? क्या मुंबई में कोविड ख़त्म हो गया है?

बता दें, निया हाल ही में अंखियां दा घर गाने में नज़र आयी थीं। उससे पहले अर्जुन बिजलानी के साथ उनका सिंगल सॉन्ग तुम बेवफ़ा हो काफ़ी लोकप्रिय हुआ था। इस गाने को तीन दिनों में 10 मिलियन से अधिक व्यूज़ मिले थे। निया टीवी की लोकप्रिय अदाकाराओं में से एक हैं।