ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

चैंबर आफ कामर्स की मांग-संपत्तिकर जमा करने की तिथि 30 सितंबर की जाए

ग्वालियर। मप्र चैंबर आफ कामर्स ने संपत्तिकर छह फीसद छूट के साथ जमा करने की तिथि को 30 सितंबर तक करने की मांग की है। इस संदर्भ में चैंबर ने मंगलवार को ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, संभाग आयुक्त आशीष सक्सेना व निगमायुक्त शिवम वर्मा को पत्र प्रेषित किए हैं। चैंबर अध्यक्ष विजय गोयल व मानसेवी सचिव डा. प्रवीण अग्रवाल का कहना है कि संपत्तिकर छह प्रतिशत छूट के साथ जमा करने की अंतिम तिथि 30 जून है। कोरोना की वजह से 50 दिन का जनता कर्फ्यू लगा रहा, जिससे व्यापारिक गतिविधियां बाधित रहीं और छूट का लाभ नहीं ले पाए।

काेरोना आपदा राशि के लिए श्रमिक जमा करें दस्तावेजः मध्य प्रदेश सरकार की योजना के तहत मप्र भवन एवं संनिर्माण कर्मकार मंडल में पंजीकृत श्रमिकों को राज्य सरकार द्वारा कोरोना आपदा राशि का वितरण किया गया है। अनेक श्रमिकों तक बैंक दस्तावेजों में विभिन्न कमियां एवं तकनीकि खामियां होने के कारण सहायता राशि नहीं पहुंची है। जिन श्रमिकों के बैंक खातों में राहत राशि नहीं पहुंची हैं वे अपने मजदूरी कार्ड एवं बैंक पास बुक की फोटो कापी संबधित जनमित्र केंद्र या नगर निगम के सिटी सेंटर मुख्यालय में जमा कराएं। दस्तावेज निगम कार्यालय के कक्ष क्रमांक 4 में जमा किए जा रहे हैं। जिससे श्रमिकों को जल्द आपदा राहत राशि का लाभ मिल सके।

आकाशवाणी से सूर्य नमस्कार तिराहे तक चलाया अभियानः शहर की प्रमुख सड़कों को साफ, सुंदर और व्यवस्थित बनाने के लिए नगर निगम ग्लो ग्वालियर अभियान चला रहा है। इस कड़ी में मंगलवार को नगर निगम के संयुक्त दल ने आकाशवाणी तिराहे से सूर्य नमस्कार तिराहे तक की सड़क के दोनों किनारों को सफाई की। साथ ही पेड़ों की छटाई कर उन्हें आकर्षक बनाया। नगर निगम आयुक्त शिवम वर्मा के निर्देशन में अभियान के अंतर्गत सड़कों की सफाई, रोड मार्किंग, नालियों की सफाई, सड़क के दोनों ओर पेडों की छंटाई एवं धुलाई के साथ ही डिवाइडरों की धुलाई भी की गई।