Jain
ब्रेकिंग
प्लॉट खरीदते समय इन बातों का रखें ध्यान, बढ़ेगी सकारात्मक ऊर्जा और होगा भरपूर लाभ कर्ज से मुक्ति के लिए आजमाएं वास्तु शास्त्र से जुड़े उपाय भगवान कृष्ण से सम्बंधित 13 खास मंदिर 14 घंटे रेस्क्यू चलने के बावजूद 17 लोगों को नहीं खोज सके; घाटों पर गोताखोर तैनात जहां सीएम मनाएंगे अमृत महोत्सव, वहां कलेक्टर-आईजी ट्रैक्टर से पहुंचे भाद्रपद माह में जन्माष्टमी और गणेश उत्सव जैसे कई बड़े त्योहार घर में इस जगह पर रखें फेंगशुई ड्रैगन, सकारात्मक ऊर्जा का होगा संचार और बरसेगा धन इन लॉकेट को पहनने के जानें फायदे और नुकसान, धारण करने के जानें नियम सुबह से खिली है तेज धूप; जुड़ने लगे हैं गंगा के घाट अंबाला कैंट के PWD रेस्ट हाउस में सुनेंगे शिकायतें

चैंबर आफ कामर्स की मांग-संपत्तिकर जमा करने की तिथि 30 सितंबर की जाए

ग्वालियर। मप्र चैंबर आफ कामर्स ने संपत्तिकर छह फीसद छूट के साथ जमा करने की तिथि को 30 सितंबर तक करने की मांग की है। इस संदर्भ में चैंबर ने मंगलवार को ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, संभाग आयुक्त आशीष सक्सेना व निगमायुक्त शिवम वर्मा को पत्र प्रेषित किए हैं। चैंबर अध्यक्ष विजय गोयल व मानसेवी सचिव डा. प्रवीण अग्रवाल का कहना है कि संपत्तिकर छह प्रतिशत छूट के साथ जमा करने की अंतिम तिथि 30 जून है। कोरोना की वजह से 50 दिन का जनता कर्फ्यू लगा रहा, जिससे व्यापारिक गतिविधियां बाधित रहीं और छूट का लाभ नहीं ले पाए।

काेरोना आपदा राशि के लिए श्रमिक जमा करें दस्तावेजः मध्य प्रदेश सरकार की योजना के तहत मप्र भवन एवं संनिर्माण कर्मकार मंडल में पंजीकृत श्रमिकों को राज्य सरकार द्वारा कोरोना आपदा राशि का वितरण किया गया है। अनेक श्रमिकों तक बैंक दस्तावेजों में विभिन्न कमियां एवं तकनीकि खामियां होने के कारण सहायता राशि नहीं पहुंची है। जिन श्रमिकों के बैंक खातों में राहत राशि नहीं पहुंची हैं वे अपने मजदूरी कार्ड एवं बैंक पास बुक की फोटो कापी संबधित जनमित्र केंद्र या नगर निगम के सिटी सेंटर मुख्यालय में जमा कराएं। दस्तावेज निगम कार्यालय के कक्ष क्रमांक 4 में जमा किए जा रहे हैं। जिससे श्रमिकों को जल्द आपदा राहत राशि का लाभ मिल सके।

आकाशवाणी से सूर्य नमस्कार तिराहे तक चलाया अभियानः शहर की प्रमुख सड़कों को साफ, सुंदर और व्यवस्थित बनाने के लिए नगर निगम ग्लो ग्वालियर अभियान चला रहा है। इस कड़ी में मंगलवार को नगर निगम के संयुक्त दल ने आकाशवाणी तिराहे से सूर्य नमस्कार तिराहे तक की सड़क के दोनों किनारों को सफाई की। साथ ही पेड़ों की छटाई कर उन्हें आकर्षक बनाया। नगर निगम आयुक्त शिवम वर्मा के निर्देशन में अभियान के अंतर्गत सड़कों की सफाई, रोड मार्किंग, नालियों की सफाई, सड़क के दोनों ओर पेडों की छंटाई एवं धुलाई के साथ ही डिवाइडरों की धुलाई भी की गई।