ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

गोटेगांव में बिना आंधी-बारिश के गिरा पेड़, नीचे खड़े होकर बातें कर रहे एक दोस्त की मौत, एक घायल

नरसिंहपुर/गोटेगांव। बरसात के मौसम में पेड़ों के नीचे खड़े रहना आपको खतरनाक साबित हो सकता है। बुधवार की सुबह गोटेगांव में पुराने बस स्टैंड के पास हुई एक घटना से यह सबक लिया जा सकता है। जिसमें बिना किसी आंधी-बारिश के जब स्टेट हाइवे पर एक विशालकाय पेड़ गिरा तो उसके नीचे खड़े होकर बातों में मशगूल एक दोस्त की डालियों में दबने से मौत हो गई। जबकि दूसरे के ऊपर छोटी डालियां गिरी तो वह भी जख्मी हो गया लेकिन जान बच गई। घटना सुबह 6 बजे की बताई जा रही है जिसमें जेसीबी की मदद से पेड़ की डालियां हटाने के बाद मृतक और उसकी स्कूटी को निकाला गया। पेड़ गिरने के कारण विद्युत लाइन भी टूटी।

घटना में बताया जाता है कि गोटेगांव थाना क्षेत्र के ग्राम हिनौतिया निवासी साहब सिंह पिता कैलाश सिंह भिंडवार 36 गोटेगांव से लगे ग्राम छिंदौरी में रहता था जो मजदूरी का कार्य करता था।

बुधवार की सुबह जब साहब सिंह अपनी स्कूटी लेकर स्टेट हाइवे पर स्थित एक पेट्रोल पंप पर पेट्रोल लेने जा रहा था उसी दौरान फूल तोड़ने के लिए निकले हिनौतिया के ही महेंद्र पटेल मिल गया। महेंद्र भी साहब सिंह के साथ मजदूरी का कार्य करता था और दोनों में मित्रता थी जिससे दोनों कोहा के पेड़ के नीचे खड़े होकर बाते करने लगे। इसी दौरान बिना किसी आंधी-बारिश के और कोई आहट किए विशालकाय पेड़ दोनों के ऊपर गिर गया। जिससे पेड़ की मोटी डाली गिरने से साहब सिंह और उसकी स्कूटी नीचे दब गई साथ ही महेंद्र भी पेड़ की डालियां गिरने के कारण जख्मी हो गया। जिसने खुद को डालियों के नीचे से निकाला और पुलिस सहित नगर पालिका को सूचना दी, डायल 100 को बुलाया।

घटना के करीब डेढ़-दो घंटे बाद जब डायल 100 पहुंची तो फिर जेसीबी बुलाकर पेड़ की डालियां हटाकर साहब सिंह के शव और उसकी स्कूटी को निकाला गया। घायल महेंद्र को भी उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां उसकी मरहम-पट्टी हुई। स्थानीय लोगों का कहना है कि स्टेट हाइवे पर कई पेड़ जोखिम की वजह बने है, आंधी-बारिश के दौरान पेड़ गिरने से हर वर्ष बरसात के सीजन में रास्ता जाम होने की समस्या रहती है लेकिन इन पेड़ों को हटाने कोई कार्रवाई नहीं की जाती