Jain
ब्रेकिंग
रमा देवी बंशीलाल गुर्जर और नम्रता प्रितेश चावला के नाम पर चल रहा मंथन महिलाओं की उंगलियां होती है ऐसी, स्वभाव से होती हैं गंभीर और बड़ी खर्चीली इन चीजों से किडनी हो सकती है खराब दिल्ली से किया था नाबालिग को अगवा, CCTV फुटेज से आरोपियों की हुई थी पहचान गृह विभाग में अटकी फ़ाइल, क्या रिटायर्ड होने के बाद होगा प्रमोशन एशिया कप के लिए टीम का ऐलान आज वास्तु की ये छोटी गलतियां कर सकती हैं आपका बड़ा नुकसान, खो सकते हैं आप अपना कीमती दोस्त आय से अधिक संपत्ति मामले में शिबू सोरेन को लोकपाल का नोटिस बाइक से कोरबा लौटने के दौरान हादसा, दूसरे जवान की हालत गंभीर; पुलिस लाइन में पदस्थ थे दोनों | road accident in chhattisharh; bike rider chhattisgarh p... खरीदें Redmi का शानदार 5G स्मार्टफोन

ट्रेन से गिरकर आरक्षक घायल, तोरवा पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

बिलासपुर। केस डायरी लेकर आ रहा आरक्षक ट्रेन से गिरकर घायल हो गया। लोगों ने चेन पुलिंग कर उसे वापस ट्रेन में चढ़ा लिया। इसके बाद आरक्षक बिलासपुर स्टेशन पहुंचा। यहां तोरवा पुलिस ने घायल आरक्षक को अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, केस डायरी को हाई कोर्ट भेजा है।

तोरवा थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि दल्ली राजहरा थाने में पदस्थ आरक्षक सुधाकर भारद्वाज मंगलवार को केस डायरी लेकर हाई कोर्ट आ रहे थे। दुर्ग के पास वे छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस से गिरकर घायल हो गए। यात्रियों ने चेन पुलिंग कर ट्रेन को रोका। इसके बाद घायल आरक्षक को वापस ट्रेन में चढ़ा लिया। ट्रेन में यात्रा के दौरान उनकी तबीयत बिगड़ने लगी।

वे किसी तरह बिलासपुर तक पहुंचे। इसके बाद उनके कहने पर आरपीएफ के जवानों ने स्टेशन के बाहर तोरवा पुलिस चौकी तक पहुंचाया। यहां पर घायल आरक्षक ने घटना की जानकारी दी। साथ ही डायरी के संबंध में बताया। इस पर तोरवा थाना प्रभारी ने घायल आरक्षक को उपचार के लिए सिम्स भेज दिया। वहीं, तोरवा थाने के स्टाफ के माध्यम से केस डायरी हाई कोर्ट भिजवाया।

मामूली चोट समझकर यात्रा रखी जारी

घायल जवान को यात्रियों ने ट्रेन में चढ़ा लिया। इस बीच उसने मामूली चोट समझकर अपनी यात्रा जारी रखी। बिलासपुर से पहले ही उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। स्टेशन में उतरकर वह सीधे पुलिस चौकी पहुंचा। उसने घटना की जानकारी देकर अस्पताल जाने की बात कही। इस पर थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने उसे सिम्स भेज दिया। उन्होंने घटना की जानकारी दल्ली राजहरा थाने भेज दिया है। साथ ही उसके स्वजन को इसकी जानकारी दी गई है।