Jain
ब्रेकिंग
महू में दो गुटों में विवाद के बाद बम फोड़ा; 2 की मौत, 15 से ज्यादा घायल रोटी भी बदल सकती है किस्मत डीजीपी का सिल्वर मेडल भी आज लखनऊ में देंगे एडीजी जोन,खुशी की लहर देर शाम आई सभी के पास प्रशासन फोन कॉल, 30 स्वतंत्रता सेनानियों के आश्रितों किया गया था आमंत्रित आजादी के अमृत महोत्सव के लिए रंग बिरंगी रोशनियों से सजा ग्वालियर दुगरी फेस-1 में हुआ हमला,अदालत में गवाही न देने के लिए हमलावर बना रहे थे दबाव भाजयुमो के मंत्री ने कार के सन रूफ से निकलकर झंडे की फोटो की थी पोस्ट 100 फूट ऊंचा लहरा रहा तिरंगा,लाइटों से जगमगाया शहर, दुल्हन की तरह सजी सड़कें रैली निकालकर लगाए भारत माता की जयकारे, बच्चों और ग्रामीणों ने किया समरसता भोज राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने किया ध्वजारोहण

रायगढ़ में मवेशियों से भरी ट्रक पुल के नीचे गिरी, 19 मृत छह घायल

बिलासपुर।  बुधवार की सुबह रायगढ़ घरघोडा मुख्य मार्ग पर लाखा के अंधे मोड़ के समीप मवेशियों से भरी ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में 19 से गाय की मौत व छह घायल है। ग्रामीणों से मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले मृत गायों को ट्रक से बाहर निकालने में जुट गई है। वही पुलिस की शुरुआती जांच में मवेशियों से लदी ट्रक झारखंड के रांची जाने का खुलासा हुआ हैं।

हालांकि आरोपी ड्राइवर के फरार हो जाने से पुलिस को इस मामले में कुछ खास जानकारी अब तक नही मिल पाई हैं। बहरहाल इतनी अधिक संख्या में गुपचुप तरीके से ट्रक में गायों को छत्तीसगढ़ से झारखंड ले जाने के मामले का खुलासा होने के बाद चेक पोस्ट और बेरियर जांच सवालों के घेरे में आ गया हैं।