ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

रिलायंस इंडस्ट्रीज का AGM आज, हो सकते हैं ये बड़े ऐलान

नई दिल्ली। रिलायंस इंडस्‍ट्रीज की 44th AGM की बैठक आज दोपहर 2 बजे वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग और दूसरे ऑडियो-विजुअल माध्‍यमों से होगी। इस बैठक में रिलायंस इंडट्रीज के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी तेल से रिटेल, रिटेल से दूरसंचार समूह द्वारा प्रमुख विकास और सौदों की घोषणा कर सकते हैं।

बाजार विशेषज्ञों का मानना है कि बैठक में कई तरह के डील को लेकर घोषणा हो सकती है। इन सौदों में कंपनी के पहले 5G फोन और अगली पीढ़ी के वायरलेस प्लान से लेकर JioBook पर घोषणाएं, फेसबुक के व्हाट्सएप के साथ JioMart के किराना उद्यम, कम लागत वाला किफायती लैपटॉप और सऊदी अरामको के साथ 15 बिलियन डॉलर के सौदे के बारे में जानकारी दी जा सकती है।

44th AGM को लाइव देखा जा सकता है

इसके लिए जियोमीट के लिंक https://jiomeet.jio.com/rilagm/joinmeeting ij क्लिक करें

इसके बाद OTHERS का ऑप्‍शन चुनें और अपना पूरा नाम और कंपनी का नाम डालें। अब आपको स्‍क्रीन पर कैप्‍चा कोड नजर आएगा, इसे (CAPTCHA CODE) को डालें। फिर आप एजीएम को ज्‍वाइन कर सकते हैं। एजीएम के तय समय से 30 मिनट पहले कोई भी व्‍यक्ति इस लिंक को एक्‍सेस कर सकता है।

You Tube के जरिये देखने के लिए https://www.youtube.com/user/flameoftruth2014 पर क्लिक करें। इसके अलावा https://www.youtube.com/watch?v=v4iM5uZTIWY पर क्लिक करके भी रिलायंस की 44वीं एजीएम को देख-सुन सकते हैं।

जियो चैनल पर देखने के लिए https://www.youtube.com/jio लिंक पर क्लिक करें।

फेसबुक पेज पर देखने के लिए

https://www.facebook.com/RelianceIndustriesLimited पर क्लिक करें।

प्‍लेबैक यूआरएल https://www.facebook.com/events/474466360318897/​ पर क्लिक करके भी फेसबुक यूजर्स एजीएम से जुड़ सकते हैं।