Jain
ब्रेकिंग
रमा देवी बंशीलाल गुर्जर और नम्रता प्रितेश चावला के नाम पर चल रहा मंथन महिलाओं की उंगलियां होती है ऐसी, स्वभाव से होती हैं गंभीर और बड़ी खर्चीली इन चीजों से किडनी हो सकती है खराब दिल्ली से किया था नाबालिग को अगवा, CCTV फुटेज से आरोपियों की हुई थी पहचान गृह विभाग में अटकी फ़ाइल, क्या रिटायर्ड होने के बाद होगा प्रमोशन एशिया कप के लिए टीम का ऐलान आज वास्तु की ये छोटी गलतियां कर सकती हैं आपका बड़ा नुकसान, खो सकते हैं आप अपना कीमती दोस्त आय से अधिक संपत्ति मामले में शिबू सोरेन को लोकपाल का नोटिस बाइक से कोरबा लौटने के दौरान हादसा, दूसरे जवान की हालत गंभीर; पुलिस लाइन में पदस्थ थे दोनों | road accident in chhattisharh; bike rider chhattisgarh p... खरीदें Redmi का शानदार 5G स्मार्टफोन

रिलायंस इंडस्ट्रीज का AGM आज, हो सकते हैं ये बड़े ऐलान

नई दिल्ली। रिलायंस इंडस्‍ट्रीज की 44th AGM की बैठक आज दोपहर 2 बजे वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग और दूसरे ऑडियो-विजुअल माध्‍यमों से होगी। इस बैठक में रिलायंस इंडट्रीज के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी तेल से रिटेल, रिटेल से दूरसंचार समूह द्वारा प्रमुख विकास और सौदों की घोषणा कर सकते हैं।

बाजार विशेषज्ञों का मानना है कि बैठक में कई तरह के डील को लेकर घोषणा हो सकती है। इन सौदों में कंपनी के पहले 5G फोन और अगली पीढ़ी के वायरलेस प्लान से लेकर JioBook पर घोषणाएं, फेसबुक के व्हाट्सएप के साथ JioMart के किराना उद्यम, कम लागत वाला किफायती लैपटॉप और सऊदी अरामको के साथ 15 बिलियन डॉलर के सौदे के बारे में जानकारी दी जा सकती है।

44th AGM को लाइव देखा जा सकता है

इसके लिए जियोमीट के लिंक https://jiomeet.jio.com/rilagm/joinmeeting ij क्लिक करें

इसके बाद OTHERS का ऑप्‍शन चुनें और अपना पूरा नाम और कंपनी का नाम डालें। अब आपको स्‍क्रीन पर कैप्‍चा कोड नजर आएगा, इसे (CAPTCHA CODE) को डालें। फिर आप एजीएम को ज्‍वाइन कर सकते हैं। एजीएम के तय समय से 30 मिनट पहले कोई भी व्‍यक्ति इस लिंक को एक्‍सेस कर सकता है।

You Tube के जरिये देखने के लिए https://www.youtube.com/user/flameoftruth2014 पर क्लिक करें। इसके अलावा https://www.youtube.com/watch?v=v4iM5uZTIWY पर क्लिक करके भी रिलायंस की 44वीं एजीएम को देख-सुन सकते हैं।

जियो चैनल पर देखने के लिए https://www.youtube.com/jio लिंक पर क्लिक करें।

फेसबुक पेज पर देखने के लिए

https://www.facebook.com/RelianceIndustriesLimited पर क्लिक करें।

प्‍लेबैक यूआरएल https://www.facebook.com/events/474466360318897/​ पर क्लिक करके भी फेसबुक यूजर्स एजीएम से जुड़ सकते हैं।