Braz
ब्रेकिंग
ग्रीस में छुट्टियां मनाकर लौटे हार्दिक पांड्या फतेहाबाद में 2 शिकायतों के बाद सेंट्रल बैंक की जांच में खुलासा; हैड कैशियर पर FIR युवक की तलाश करने उतरे मछुआरे की मिली लाश 10 महीने बाद किसानों ने खोला मोर्चा, लखीमपुर बना ‘मिनी पंजाब’; केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र टेनी की बर्खास्तगी की मांग शहर में 10 घंटे रहेंगे शाह... सुरक्षा में तैनात रहेंगे 40 आईपीएस अफसर और 3000 जवान बिहार में मौसम विभाग का अलर्ट दवा के साथ न करें इन चीजों का सेवन सबरीमाला मंदिर का इतिहास भगवान श्रीकृष्ण की हर लीला भक्तों के मन को है लुभाती निजी क्षेत्र में देश का सबसे बड़ा 2600 बेड का है अस्पताल, 64 आपरेशन थियेटर, 81 गंभीर बीमारियों के स्पेशलिस्ट डॉक्टर करेंगे इलाज

सेंट्रल विस्टा परियोजना: तीन नए कार्यालय भवनों के लिए बोली जमा करने की तिथि बढ़ी

नई दिल्ली। केंद्रीय लोक निर्माण विभाग (सीपीडब्ल्यूडी) ने केंद्र सरकार की महत्वाकांक्षी सेंट्रल विस्टा पुनर्विकास परियोजना के अंतर्गत बनाए जा रहे कामन सेंट्रल सेक्रेटेरियट के तीन नए कार्यालय भवनों के लिए बोली जमा करने की अंतिम तारीख 14 जुलाई तक बढ़ा दी है। पहले बोली जमा करने की अंतिम तारीख 23 जून थी।सीपीडब्ल्यूडी के मुताबिक, तकनीकी बोलियां 14 जुलाई तक जमा की जा सकती हैं और उन्हें उसी दिन खोला जाएगा। विभाग ने कहा कि प्रशासनिक कारणों के चलते बोली जमा करने और तकनीकी बोलियों को खोलने की अंतिम तारीख को बढ़ाया गया है। ये तीनों भवन उसी जगह पर बनाए जाएंगे, जहां फिलहाल इंदिरा गांधी राष्ट्रीय कला केंद्र स्थित है।

उधर, सूत्रों ने बताया कि बुधवार को केंद्रीय मंत्रिमंडल को सेंट्रल विस्टा पुनर्विकास परियोजना के अंतर्गत चल रहे विकास कार्यो की प्रगति के बारे में अवगत कराया गया। सेंट्रल विस्टा पुनर्विकास परियोजना के अंतर्गत नया संसद भवन, कामन सेंट्रल सेक्रेटेरियट, राष्ट्रपति भवन से इंडिया गेट तक तीन किलोमीटर लंबे राजपथ का चौड़ीकरण, प्रधानमंत्री के लिए नए आवास व आफिस तथा उपराष्ट्रपति के लिए नए एंक्लेव का निर्माण किया जाना है।

Braz