ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

मध्य प्रदेश में सीएम हेल्पलाइन के निराकरण में बुरहानपुर जिला पहले नंबर पर

बुरहानपुर। मई 2021 की सीएम हेल्पलाइन जिलेवार ग्रेडिंग जारी की गई है। कलेक्टर प्रवीण सिंह के कुशल मार्गदर्शन में सीएम हेल्पलाइन में प्राप्त शिकायतों के निराकरण में दक्षिण का द्वार कहलाने वाला ऐतिहासिक बुरहानपुर जिला कोरोना नियंत्रण में बेहतर प्रदर्शन के साथ साथ ही सीएम हेल्पलाइन के संतोषप्रद निराकरण में भी प्रदेश में प्रथम स्थान पर रहा। नोडल अधिकारी सीएम हेल्पलाइन एवं लोक सेवा जिला प्रबंधक मनोज शंकपाल ने बताया कि 82.71 वेटेज के साथ जिला बुरहानपुर पूरे राज्य में शिकायतों के संतुष्टिपूर्ण निराकरण में प्रथम स्थान पर रहा। नगर निगम 94.26 वेटेज एवं ए रेटिंग के साथ राज्य में प्रथम स्थान पर रहा तथा जिला पंचायत ने राज्य में 89.43 वेटेज के साथ 3 तीसरा स्थान प्राप्त किया है। कोरोना काल में सीएम हेल्पलाइन में बेहतर कार्य प्रदर्शन होने पर कलेक्टर ने समस्त जिला अधिकारियों को बधाई दी तथा इसी लगन के साथ आगे कार्य करने के लिए प्रोत्साहित किया।

आइये हम सब मिलकर बुरहानपुर जिले को प्रदेश का सबसे सुरक्षित जिला बनायें- कलेक्टर

जिले में 21 जून को वैक्सीनेशन महाअभियान में बुरहानपुर जिले के सभी नागरिकों ने बढ़-चढ़कर सहभागिता की है। यह बहुत ही हर्ष का विषय है। यह बात कलेक्टर प्रवीण सिंह ने वीडियो संदेश जारी करते हुए कही। उन्होंने कहा है कि इससे लगता है कि बुरहानपुर की जनता ने ठाना है कि हमें बहुत जल्द ही इस कोरोना महामारी से मुक्त होना है। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण की चेन भविष्य में ना फैल पाए इसलिए जिला प्रशासन द्वारा संपूर्ण जिले में टीकाकरण करवाने का कार्य किया जा रहा है।

जिला प्रशासन की मंशा है कि आने वाले 20 दिनों में शत प्रतिशत टीकाकरण करवाकर प्रदेश का पहला जिला बनें। इसके लिए हमें 3 लाख डोज और लगाना होगी। अभी लगभग 2 लाख लग चुकी है। यदि हम 3 लाख वैक्सीन की प्रथम डोज लगा लेगे तो बुरहानपुर जिला प्रदेश का पहला ऐसा जिला होगा जहां पर 18 प्लस से अधिक आयु वर्ग के नागरिकजन टीकाकरण की पहली डोज लगा चुके होंगे। कलेक्टर ने सभी जिले के नागरिकों से आव्हान किया है कि आइए हम सब मिलकर बुरहानपुर जिले को मध्य प्रदेश का सबसे सुरक्षित जिला बनाने में सहयोग करें।