Braz
ब्रेकिंग
ग्रीस में छुट्टियां मनाकर लौटे हार्दिक पांड्या फतेहाबाद में 2 शिकायतों के बाद सेंट्रल बैंक की जांच में खुलासा; हैड कैशियर पर FIR युवक की तलाश करने उतरे मछुआरे की मिली लाश 10 महीने बाद किसानों ने खोला मोर्चा, लखीमपुर बना ‘मिनी पंजाब’; केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र टेनी की बर्खास्तगी की मांग शहर में 10 घंटे रहेंगे शाह... सुरक्षा में तैनात रहेंगे 40 आईपीएस अफसर और 3000 जवान बिहार में मौसम विभाग का अलर्ट दवा के साथ न करें इन चीजों का सेवन सबरीमाला मंदिर का इतिहास भगवान श्रीकृष्ण की हर लीला भक्तों के मन को है लुभाती निजी क्षेत्र में देश का सबसे बड़ा 2600 बेड का है अस्पताल, 64 आपरेशन थियेटर, 81 गंभीर बीमारियों के स्पेशलिस्ट डॉक्टर करेंगे इलाज

मालवा-निमाड़ अंचल में खूब बरसे बादल, कहीं सड़क डूब गई, तो कहीं नदी में आई बाढ़

मालवा-निमाड़। अंचल में बुधवार को खरगोन, बड़वानी, धार, झाबुआ, बुरहानपुर जिले में कई स्थानों पर बारिश हुई। खरगोन में चार घंटे में चार इंच बारिश हुई। इससे कुंदा नदी में बाढ़ आ गई, वहीं ओढ़ल नदी में छह वर्ष में पहली बार पानी आया। भगवानपुरा के खरगोन-बिस्टान मार्ग पर पीपरखेड़ा के पास पुलिया निर्माण के चलते बने वैकल्पिक मार्ग पर करीब ढाई फीट पानी जमा हो गया। इस दौरान सड़क के दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई। एक ड्राइवर ने करीब 30 यात्रियों से भरी बस निकालने की कोशिश की तो बस बीच में फंस गई। इसके बाद यात्री जैसे- तैसे निकल गए। गंधर्व नदी में बाढ़ के हालात: गंधवानी में तेज बारिश के कारण गंधर्व नदी में बाढ़ के हालात बने हैं। बड़वानी जिले के सेंधवा में 30 मिनट तक तेज बारिश हुई। खंडवा जिले केसिंगोट-गांधवा के बीच नेपानगर मार्ग पर पुलिया का एक हिस्स बह जाने से जमीन पोली हो गई। ऐसे में बड़े वाहनों को आवाजाही में दिक्कत हुई।

बुरहानपुर में एक घंटे में एक इंच बारिश : झाबुआ जिले के पेटलावद क्षेत्र में दोपहर में तेज बारिश का दौर चला। बुरहानपुर में बुधवारा व अन्य क्षेत्रों में पानी भरा गया। करीब एक घंटे में एक इंच बारिश हुई। धार के मनावर में सड़कों पर कुछ देर जल जमाव भी रहा।

देवास में दो घंटे हुई बारिश : देवास जिले के नेवरी में शाम को आंधी के साथ करीब दो घंटे तक बारिश हुई। इससे नेवरी-देवास मुख्य मार्ग स्थित गांगी नदी उफान पर आ गई। करीब दो घंटे तक नेवरी, देवास व बागली मार्ग बंद रहा। रात तक उफान कम होने पर आवाजाही प्रारंभ हो सकी। कुसमानिया क्षेत्र के सेतीखेड़ा में एनदी-नाले उफान पर आ गए। कई घरों में पानी घुस गया। रतलाम शहर सहित आसपास के क्षेत्रों में दो दिन मौसम साफ रहने के बाद बुधवार को आधे घंटे तक झमाझम बारिश हुई।

Braz