Jain
ब्रेकिंग
महू में दो गुटों में विवाद के बाद बम फोड़ा; 2 की मौत, 15 से ज्यादा घायल रोटी भी बदल सकती है किस्मत डीजीपी का सिल्वर मेडल भी आज लखनऊ में देंगे एडीजी जोन,खुशी की लहर देर शाम आई सभी के पास प्रशासन फोन कॉल, 30 स्वतंत्रता सेनानियों के आश्रितों किया गया था आमंत्रित आजादी के अमृत महोत्सव के लिए रंग बिरंगी रोशनियों से सजा ग्वालियर दुगरी फेस-1 में हुआ हमला,अदालत में गवाही न देने के लिए हमलावर बना रहे थे दबाव भाजयुमो के मंत्री ने कार के सन रूफ से निकलकर झंडे की फोटो की थी पोस्ट 100 फूट ऊंचा लहरा रहा तिरंगा,लाइटों से जगमगाया शहर, दुल्हन की तरह सजी सड़कें रैली निकालकर लगाए भारत माता की जयकारे, बच्चों और ग्रामीणों ने किया समरसता भोज राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने किया ध्वजारोहण

खड़े हाइवा से जा भिड़ी तेज रफ्तार 108 एम्बुलेंस, कटनी से मरीज छोड़ने आए युवक की दर्दनाक मौत

जबलपुर। कटनी से मरीज को भर्ती कराने मेडिकल कॉलेज अस्पताल आए 108 एम्बुलेंस संचालक की सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना पनागर बायपास कुशनेर की बताई जा रही है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पनागर पुलिस ने बताया कि विजयराघवगढ़ कटनी निवासी अमित पांडेय 35 वर्ष उसी क्षेत्र में 108 एम्बुलेंस का संचालक था। वह अन्य सहयोगियों के साथ एक मरीज लेकर कटनी से मेडिकल कॉलेज अस्पताल आया था। मरीज को मेडिकल में भर्ती कराने के बाद वह एम्बुलेंस लेकर कटनी लौट रहा था। टायर फटने के कारण सड़क किनारे खड़े हाइवा में तेज रफ्तार एम्बुलेंस की सीधी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि एम्बुलेंस के परखच्चे उड़ गए तथा उस पर सामने बैठै अमित पांडेय व पायलट को गंभीर चोटें आईं।

घायलों को शासकीय अस्पताल पनागर पहुंचाया गया। जहां आधे घंटे चले उपचार के दौरान अमित की मौत हो गई। स्वजन ने आरोप लगाया है कि अमित को समय रहते मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर नहीं किया गया। पनागर अस्पताल में बेहतर उपचार भी नहीं दिया गया जिसके चलते उसे जान गंवानी पड़ी।

अधारताल सीएसपी अशोक तिवारी का कहना है कि हाइवा एमपी 20 एचबी 6533 में रिफ्लेक्टर नहीं लगा था। जिसके चलते 108 एम्बुलेंस एमपी 02 एवी 6857 के चालक की नजर उस पर नहीं पड़ी। नजर पड़ते ही उसने ब्रेक लगाया लेकिन तब तक हाइवा से सीधी टक्कर हो गई। बताया जाता है कि सड़क किनारे लापरवाही पूर्वक खड़े किए जा रहे वाहनों के कारण हाईवे पर आए दिन हादसे हो रहे हैं। इस माह अब तक हाईवे पर लोग हादसे की चपेट में आ चुके हैं।