Jain
ब्रेकिंग
महू में दो गुटों में विवाद के बाद बम फोड़ा; 2 की मौत, 15 से ज्यादा घायल रोटी भी बदल सकती है किस्मत डीजीपी का सिल्वर मेडल भी आज लखनऊ में देंगे एडीजी जोन,खुशी की लहर देर शाम आई सभी के पास प्रशासन फोन कॉल, 30 स्वतंत्रता सेनानियों के आश्रितों किया गया था आमंत्रित आजादी के अमृत महोत्सव के लिए रंग बिरंगी रोशनियों से सजा ग्वालियर दुगरी फेस-1 में हुआ हमला,अदालत में गवाही न देने के लिए हमलावर बना रहे थे दबाव भाजयुमो के मंत्री ने कार के सन रूफ से निकलकर झंडे की फोटो की थी पोस्ट 100 फूट ऊंचा लहरा रहा तिरंगा,लाइटों से जगमगाया शहर, दुल्हन की तरह सजी सड़कें रैली निकालकर लगाए भारत माता की जयकारे, बच्चों और ग्रामीणों ने किया समरसता भोज राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने किया ध्वजारोहण

छह घंटे बाद भी पकड़ में नहीं आया भालू, घरों में दुबके लोग, रायपुर से जा रही टीम

राजनांदगांव। राजनांदगांव में एक बालू ने हड़कंप मचा दिया है। बस्‍ती में भालू की दस्‍तक से अफरातफरी मची हुई है। ग्रामीण जान बचाने के लिए भाग खड़े हुए। शहर के मोहारा वार्ड के बजरंग नगर में भालू ने हड़कंप मचाया। भीड़ होते ही भालू एक पेड़ पर चढ़ गया।

सूचना पर पुलिस पहुंच गई है। वन विभाग की टीम भी पहुंच चुकी है। सीएसपी समेत वन विभाग के अफसर मौके पर मौजूद हैं। भालू को पकड़ने के लिए घेरेबांदी की गई, लेकिन छह घंटे बाद भी उसे पकड़ा नहीं जा सका। वन विभाग की टीम कोशिश कर रही है।

गुरुवार को सुबह सात बजे भालू देखने के बाद लोगों में दहशत फैल गया। लोगों ने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस और वन विभाग की टीम को दी। मोहारा में भालू दिखे जाने की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई। भालू को देखने रोड़ में लोगों का जमवाड़ा लग गया। इधर, पुलिस ने सुरक्षा की दृष्टि से सुरक्षा कर्मियों की ड्यूटी लगा दी है।

पुलिस ने बताया की भालू रहीस पटेल के बाड़ी में छुपकर बैठा हुआ है। सुबह लगभग सात बजे लोगों ने भालू को गली में विचरते हुए देखा। भालू को देखते ही कुत्तों ने दौड़ाना शुरू कर दिया। जान बचाने भालू पेड़ में चढ़ गया। कुछ घंटे बाद पेड़ से नीचे उतर कर झाड़ियों में छिप गया। वन विभाग की टीम ने भालू को पकड़ने रायपुर से विशेष टीम बुलाई है। टीम के आते ही भालू को पकड़ने की कार्रवाई की जाएगी। भालू के दहशत से लोग अपने घरों में दुबके हुए हैं। पुलिस और विभाग के अफसर डेरा डाले हुए हैं।