ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

जेएसडब्ल्यू डीआरआई चेंबर ब्लास्ट हादसे में घायल असिस्टेंट मैनेजर की मौत, आपरेटर मुंबई रेफर

बिलासपुर- रायगढ़। चार दिन पहले जेएसडब्ल्यू मोनेट नहरपाली इस्पात में रविवार के दिन डस्ट सेटलिंग चैंबर ब्लास्ट हादसे में गर्म राख में झुलसे इलाजरत असिस्टेंट मैनेजर शंकर कटकवार की मौत रायपुर के निजी अस्पताल में होने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक शंकर कटकवार जांजगीर चाम्पा के मालखरौदा के रहने वाला है। मृतक शंकर कटकवार ने वर्ष 2012 -2013 में बतौर जूनियर इंजीनियर के पद पर मोनेट इस्पात में नौकरी में लगा था

कार्य मे ईमानदारी और लगन व उसके परिश्रम को देखते हुए नौ सालों में जूनियर,सीनियर से होते हुए असिस्टेंट मैनेजर तक का प्रमोशन मिला था। जो गत रविवार को दोपहर लगभग डेढ़ बजे के आसपास डस्ट सेटलिंग चैंबर ब्लास्ट (डीआरआई) हो गया था। जिसकी मरम्मत व सफाई में 1 आपरेटर व 4 अधिकारी सफाई मरम्मत में लगे हुए थे। तभी यह हादसा हो गया था और गर्म राख में ये सभी झुलस गए थे।

जिसमें आपरेटर शिव साहू व शंकर कटकवार बुरी तरह से झुलस गए थे,दोनों गम्भीर रूप से झुलसने की वजह से उन्हें एयर एम्बुलेंस से रायपुर के निजी अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया था। इसी बीच इलाज के दौरान शंकर की मौत हो गई, वही सीनियर आपरेटर शिव साहू का संक्रमण बढ़ने से हालत चिंताजनक बन गई, जिसे देखते हुए प्रबंधन ने बेहतर इलाज मिलने की उम्मीद में मुंबई के निजी अस्पताल एयर एम्बुलेंस से रिफर कर दिए है। विदित हो कि बीते दिन औद्योगिक सुरक्षा विभाग ने लापरवाही की वजह से शिकंजा कसा था जिसमें उद्योग एक्ट के तहत कार्रवाई भी की गई थी।