ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

न्यूजीलैंड को बेस्ट टेस्ट टीम मानने को तैयार नहीं हैं विराट कोहली, कही ये बात

साउथैंप्टन। भारत क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि वह एक मैच के आधार पर सर्वश्रेष्ठ टेस्ट टीम का फैसला करने के पक्ष में नहीं हैं और उन्होंने कहा कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल ‘बेस्ट ऑफ थ्री’ प्रतियोगिता होनी चाहिए। कोहली की टिप्पणी तब आई जब भारत बुधवार को यहां एजेस बाउल में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ आठ विकेट से हार गया।

खिताबी मैच के बाद वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कप्तान विराट कोहली ने कहा, “खैर, देखिए, सबसे पहले, मैं ईमानदारी से कहूं तो एक मैच के आधार पर दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टेस्ट टीम का फैसला करने के लिए मैं पूरी तरह से सहमत नहीं हूं। यदि यह एक टेस्ट सीरीज है, तो इसमें तीन टेस्ट मैचों में टीम का टेस्ट होना चाहिए, जो टीम सीरीज में वापस आने या दूसरी टीम को पूरी तरह से उड़ा देने की क्षमता रखती है। यह सिर्फ दो दिनों के अच्छे क्रिकेट के लिए दबाव नहीं हो सकता है और फिर आप अचानक एक अच्छे टेस्ट टीम नहीं हैं। मैं उस पर विश्वास नहीं करता।”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि यह एक कठिन पीस होना चाहिए और कुछ ऐसा है जिस पर निश्चित रूप से भविष्य में वास्तव में काम करने की आवश्यकता है – तीन मैचों के अंत में, प्रयास है, उतार-चढ़ाव है, श्रृंखला के दौरान स्थितियां बदल रही हैं, उन चीजों को सुधारने का मौका जो आपने पहले गेम में गलत की हैं और फिर वास्तव में देखें कि तीन मैचों की सीरीज के दौरान कौन बेहतर पक्ष है या कुछ और चीजें वास्तव में कैसी हैं, इसका एक अच्छा उपाय होगा।

कप्तान विराट कोहली ने आगे कहा, “इसलिए हम इस परिणाम से बहुत परेशान नहीं हैं, क्योंकि हम समझते हैं, जैसा कि मैंने कहा, एक टेस्ट टीम के रूप में हमने न केवल पिछले 18 महीनों में बल्कि, पिछले तीन, चार वर्षों में क्या किया है। इसलिए यह इस बात का पैमाना नहीं है कि हम एक टीम के रूप में कौन हैं और इतने वर्षों से हमारे पास जो क्षमता और शक्ति है।”

विराट कोहली ने अपने इस बयान में कम से कम तीन मैचों की टेस्ट सीरीज पर ही जोर दिया और कहा, “टेस्ट क्रिकेट में सीरीज याद रखी जाती हैं। मुझे लगता है कि यह निश्चित रूप होना चाहिए। मैं यह इसलिए नहीं कह रहा हूं, क्योंकि हम जीतने वाली टीम नहीं हैं, लेकिन सिर्फ टेस्ट क्रिकेट के लिए और इस गाथा को पूरी तरह से यादगार बनाने के लिए, मुझे लगता है कि इसे कम से कम तीन मैचों की अवधि में होना चाहिए ताकि आपके पास याद रखने के लिए एक सीरीज रहे, क्योंकि इसमें उतार-चढ़ाव होने जा रहे हैं और दो गुणवत्ता पक्ष एक-दूसरे पर जा रहे हैं, यह जानते हुए कि लाइन पर बहुत कुछ है।”