ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

जब कंगना रनोट का गुस्सा देख भौंचक्‍के रह गए थे करण जौहर, एक्ट्रेस ने कहा था, ‘इतने गंदे और इतने वाहियात…’ Video Viral

नई दिल्ली। बॉलीवुड क्वीन यानी कंगना रनोट हमेशा से ही अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वहीं बीते कुछ वक्त से वह हर मुद्दे पर अपनी बात रखती नजर आ रही हैं। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना ने बॉलीवुड में ‘नोपोटिज्म’ के मुद्दो को उठाया था। यही नहीं कंगना ने भाई भतीजावाद को लेकर कई लोगों पर निशाना साधा था। उनके निशाने पर फिल्ममेकर करण जौहर भी आए थे। वहीं एक बार करण जौहर के फेमस चैट शो ‘कॉफी व‍िद करण’ में गेस्‍ट बनकर पहुंची कंगना ने करण को बॉलीवुड में ‘नेपोट‍िज्‍म का प्रतीक’ जैसी कई बातें कहीं थीं। इसी के बाद दोनों में जमकर जुबानी जंग देखने को मिला था। इसी बीच अब कंगना और करण का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कंगना का दंबग रूप देख करण हैरान नजर आ रहे हैं।

दरअसल, कंगना रनोट रिएलिटी शो ‘इंडियाज नेक्‍स्‍ट सुपरस्‍टार’ पर बतौर गेस्ट बनकर पहुंची थीं। इस शो में करण जौहर और रोहित शेट्टी गेस्ट के तौर पर नजर आ रहे है। वहीं हालांकि यहां भी कंगना ने शो के होस्‍ट और करण वाही और ऋत्विक को कुछ ऐसा डांटा की कंगना के पास बैठे करण जौहर भी उनका ये रूप देखकर दंग रह गए थे। बता दें कि ये शेा 2018 में टीवी पर टेलीकास्‍ट हुए था।

बता दें कि शो में करण वाही और ऋत्विक ने कंगना पर एक ‘शेर’ सुनाया था जिसे सुनकर एक्ट्रेस काफी भड़क गईं थीं। उन्होंने कहा, ‘ये इतने गंदे शेर हैं, इतने गंदे और इतने वाहियात, और आप क्‍या कह रहे थे क‍ि आप ऑफ कैमरा बोलेंगे।’ इसपर करण वाही समझाने की कोशिश करते हैं, ‘हम ऑफ कैमरा मारते हैं न।’ तो कंगना कहती हैं, ‘ऑफ कैमरा क्‍यों मारेंगे, जब शो खत्‍म हो जाएगा तो, यहां क्‍या प्रोपगेटकर रहे हैं आप, ईव-टीस‍िंग..।’

करण वाही के बगल में खड़े ऋत्‍विक भी कंगना को समझाते हैं। वह कहते हैं, ‘हमने कंगना से उनके ईश्‍क के बारे में नहीं पूछा।’ इसपर कंगना कहती हैं, ‘मुझे ऐसे बकवास जॉक्‍स पसंद नहीं हैं, पर ठीक है। ये आखिरी एक्‍ट है न।’ ये सुनते ही करण वाही कहते हैं, ‘माफी कंगना दीदी…’ और अचानक कंगना जोर से हंस पड़ती हैं। बता दें किये ये सब कंगना सिर्फ उनकी टांग खींचने के लिए ​कर रही थीं। वहीं कंगना की बात सुनकर करण भी हंसने लगते हैं। वीडियो के अंत में कंगना कहती हैं, ‘मेरे ईश्‍क के क‍िस्‍से पूरे देश के न्‍यूजपेपर्स में ल‍िखे जाते हैं।’