ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

PSL 2021 की चैंपियन बनी ये टीम, पहली बार जीता पाकिस्तान सुपर लीग का खिताब

नई दिल्ली। पाकिस्तान सुपर लीग यानी पीएसएल के 2021 के सत्र का फाइनल मैच गुरुवार को अबू धाबी में खेला गया। इस मैच में मुल्तान सुल्तान्स का सामना पेशावर जाल्मी से हुआ। पीएसएल को नया विजेता भी मिल गया है। मुल्तान सुल्तान्स ने पहली बार खिताब जीतने में सफलता हासिल की है। पेशावर की टीम का ये चौथा पीएसएल फाइनल था, लेकिन तीसरी बार टीम को हार का सामना करना पड़ा। सिर्फ 2017 का psl पेशावर जाल्मी ने जीता था।

पाकिस्तान सुपर लीग के छठवें सीजन की विजेता टीम मुल्तान सुल्तान्स बनकर उभरी है। मोहम्मद रिजवान की कप्तानी वाली मुल्तान की टीम ने बहाव रियाज की कप्तानी वाली पेशावर की टीम को 47 रन से हराया है। इस मैच की बात करें तो पेशावर जाल्मी की टीम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी थी। ऐसे में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुल्तान की टीम ने शोएब मकसूद और रिली रोसो के तूफानी अर्धशतकों के दम पर 200 से ज्यादा रन बना लिए।

मुल्तान की टीम ने 20 ओवर खेलते हुए 4 विकेट खोकर 206 रन बनाए। टूर्नामेंट का फाइनल होने की वजह से ये स्कोर काफी बड़ा था। इसी के दवाब में पेशावर की टीम बिखर गई और 20 ओवर खेलकर भी 9 विकेट खोकर 159 रन ही बना सकी। इस तरह वहाब रियाज की कप्तानी वाली पेशावर की टीम 47 रन से खिताबी मुकाबला हार गई। पेशावर के लिए कामरान अकमल और शोएब मलिक ने अच्छी पारियां खेलीं, लेकिन ये मैच जीतने के लिए काफी नहीं थीं।

उधर, मुल्तान की तरफ से शोएब मकसूद ने 35 गेंदों पर तूफानी 65 रन बनाए, जिसमें 6 चौके और 3 छक्के शामिल थे, जबकि रिली रोसो ने 21 गेंदों पर 50 रन की पारी खेली, जिसमें 5 चौके और 3 छक्के शामिल थे। 29 गेंदों पर 37 रन शान मसूद ने बनाए, जबकि कप्तान मोहम्मद रिजवान ने 30 गेंदों पर 30 रन बनाए और धीमी पारी खेली। वहीं, मुल्तान की तरफ से गेंदबाजी करते हुए इमरान ताहिर ने 3 और इमरान खान और ब्लेसिंग मुजारबानी ने 2-2 विकेट लिए।