Braz
ब्रेकिंग
ग्रीस में छुट्टियां मनाकर लौटे हार्दिक पांड्या फतेहाबाद में 2 शिकायतों के बाद सेंट्रल बैंक की जांच में खुलासा; हैड कैशियर पर FIR युवक की तलाश करने उतरे मछुआरे की मिली लाश 10 महीने बाद किसानों ने खोला मोर्चा, लखीमपुर बना ‘मिनी पंजाब’; केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र टेनी की बर्खास्तगी की मांग शहर में 10 घंटे रहेंगे शाह... सुरक्षा में तैनात रहेंगे 40 आईपीएस अफसर और 3000 जवान बिहार में मौसम विभाग का अलर्ट दवा के साथ न करें इन चीजों का सेवन सबरीमाला मंदिर का इतिहास भगवान श्रीकृष्ण की हर लीला भक्तों के मन को है लुभाती निजी क्षेत्र में देश का सबसे बड़ा 2600 बेड का है अस्पताल, 64 आपरेशन थियेटर, 81 गंभीर बीमारियों के स्पेशलिस्ट डॉक्टर करेंगे इलाज

The Family Man 2: समांथा अक्किनेनी यानि राजी और साजिद के बीच थे इंटिमेट सीन, बाद में किए गए डिलीट

नई दिल्ली। मनोज बाजपेयी और सामंथा अक्किनेनी स्टारर वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। हर तरफ शो के किरदारों की ही चर्चा है। ओटीटी पर डेब्यू करने वाली साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी दर्शकों के लिए स्क्रिन पर किसी सरप्राइज से कम नहीं थीं। सीरीज में सामंथा ने राजी का किरदार निभाया जो एक नेगेटिव रोल है। अब ‘द फैमिली मैन 2’ में नेगेटिव रोल करने वाले शहाब अली ने खुलासा किया है कि उनके और समांथा के बीच कुछ इंटिमेट सीन्स थे जिन्हें बाद में एडिट कर दिया गया।

इंटिमेट सीन किए डिलिट 

शहाब अली ने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में इस बात को कुबूल किया है कि उसके और राजी के बीच इमोशन थे। उनका इंटिमेट सीन भी सूट किया गया था, पर बाद में इसे डिलिट कर दिया गया। उन्होंने बताया, सिर्फ इंटिमेट सीन्स ही नहीं एडिट किए गए बल्कि ये तो एक प्रॉसेस होता है। शो लंबा है तो बाद में एडिटिंग होती ही है। ऐसा नहीं है कि कोई खास सीन एडिट कर दिया गया।

इसलिए हटाए गए सीन 

शहाब ने इंटरव्यू में आगे कहा,’सिर्फ वही सीन्स रखे गए जो कि जरूरी और लॉजिकल थे’। जब पूछा गया कि सीन्स में क्या फिजिकल इंटिमिसी थी? इस पर उन्होंने जवाब दिया, हमारे कुछ सजेस्टिव सीन्स थे जिनसे पता लग रहा था कि दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया है। लेकिन क्रिएटर्स को लगा कि इन सीन्स का कोई मतलब नहीं निकल रहा। इसलिए उन्हें एडिट कर दिया गया। कई सीन्स एडिट किए गए हैं, इसमें कुछ नया नहीं है।

सीन ना हटाते तो हो सकता था बवाल 

वेब सीरीज में समांथा और शहाब दोनों ने एस्क्ट्रीमिस्ट (उग्रवादी) का रोल निभाया है। दोनों भारत पर अटैक करने की कोशिश में होते हैं। समांथा श्रीलंकन तमिलियन राजी बनी हैं। शहाब ने कश्मीरी का रोल निभाया है। सीरीज में भी ये दिखाया गया कि राजी (समांथा अक्किनेनी) साजिद (शहाब अली) को पसंद करने लगी थी। हालांकि दोनों के बीच किसी भी तरह के प्रेम संबंध नहीं दिखाए गए। पर जब अंत में राजी को साजिद के मौत की खबर मिलती है तो वो आपा खो देती है। बता दें कि सामंथा के किरदार को लेकर पहले ही साउथ के दर्शक भड़के हुए थे ऐसे में मेकर्स को ये डर भी हो सकता है कि अगर राजी और साजिद का कोई लव मेकिंग सीन दिखाएं  तो फिर से कोई बवाल ना हो जाए।

Braz