ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

भगोड़े हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी के वकील माइकल पोलाक के खिलाफ ब्रिटेन में केस दर्ज

ब्रिटेन। भगोड़े हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी के वकील माइकल पोलाक के खिलाफ इंग्लैंड और वेल्स के सॉलिसिटर रेगुलेशन अथॉरिटी (SRA) में उनके मुवक्किल के मामले के बारे में उनके दावे के लिए कोई सबूत नहीं होने के लिए शिकायत दर्ज की गई है। राइटअप 24 के अनुसार, शिकायत में कहा गया है कि पोलाक के पास मीडिया को बताई गई बातों का कोई सबूत नहीं था। उन्होंने चोकसी के संदिग्ध अपहरण के संबंध में स्कॉटलैंड यार्ड और युद्ध अपराध इकाई में शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। शिकायतकर्ता के अनुसार यूनाइटेड किंगडम में एक क्लाइंट का केवाईसी (know your customer) करना अत्यंत महत्वपूर्ण है। ऐसा प्रतीत होता है कि पोलक अपने क्लाइंट चोकसी का केवाईसी और एएमएल (एंटी-मनी लॉन्ड्रिंग) जांच करने में विफल रहे, जो भारत द्वारा घोषित वांछित धोखेबाज है।

राइटअप 24 ने आगे कहा कि एसआरए पोलक और उनकी कंपनी के खिलाफ केवाईसी, एएमएल, धन के स्रोत और पेमेंट गेटवे को लेकर जांच शुरू कर सकता है, जिसमें उन्हें डोमिनिका में गिरफ्तार चोकसी द्वारा भुगतान किया गया है। इसके साथ ही, जस्टिस एब्रॉड लिमिटेड बगैर उचित सबूत प्रस्तुत किए बिना कई लोगों को बदनाम करने को लेकर उनके बयानों और प्रकाशनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर सकता है।

चोकसी पर वर्तमान में डोमिनिका में मुकदमे चल रहा है। वह 23 मई को एंटीगुआ से लापता हो गया था और डोमिनिका में पकड़ा गया था। भारत में प्रत्यर्पण से बचने के संभावित प्रयास में एंटीगुआ और बारबुडा से कथित रूप से भाग जाने के बाद पुलिस द्वारा उस पर डोमिनिका में अवैध प्रवेश का आरोप लगाया गया था। लंदन स्थित ला फर्म जस्टिस एब्राड ने चोकसी को कथित रूप से अगवा किए जाने का दावा करते हुए कुछ वीडियो और फोटो सार्वजनिक किए थे। वहीं एंटीगुआ और बारबुडा के प्रधानमंत्री गैस्टन ब्राउन ने मंगलवार को कहा कि उन्हें ऐसे किसी पुख्ता सुबूत की जानकारी नहीं है कि भगोड़े हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी को अगवा कर डोमिनिका ले जाया गया। 62 वर्षीय भगोड़ा पंजाब नेशनल बैंक में 13,500 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के मामले में भारत में वांछित है।